Move to Jagran APP

सोने की चेन और एक लाख कैश के लिए हैवान बने ससुराल वाले, विवाहिता की गला दबाकर कर दी हत्या; लाश को लगाया ठिकाने

Bihar Crime नालंदा के करायपरसुराय थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की महज इस वजह से उसके ससुरालवालों ने हत्‍या कर दी क्‍योंकि उसके घरवालों ने एक लाख रुपये कैश और सोने की चेन की उनकी डिमांड पूरी नहीं की। विवाहिता की गला दबाकर हत्‍या करने के बाद उसके शव को गायब कर दिया। इस मामले में पुलिस मृतका के देवर सोनू कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

By rajeev kumar Edited By: Arijita Sen Published: Fri, 17 May 2024 04:43 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 04:43 PM (IST)
नालंदा में विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर शव को किया गायब

संवाद सूत्र, करायपरसुराय। Bihar Crime : नालंदा के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के गुलरिया विगहा गांव में ससुराल वालों ने दहेज की खातिर एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर देने के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को गायब कर दिया। इस मामले में पुलिस मृतका के देवर सोनू कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

2019 को हुई थी मृतका रजनी देवी की शादी

जहानाबाद जिले के घोसी थाना अंतर्गत कोरमा गांव निवासी जोगिंदर बिंद के पुत्र अलिंदर बिंद ने इस संबंध में थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

इसमें अलिंदर बिंद ने कहा है कि उसकी 22 वर्षीया बहन रजनी देवी का विवाह वर्ष 2019 में करायपरसुराय थाना क्षेत्र के गुलरिया विगहा गांव निवासी सिकंदर बिंद के पुत्र नीतीश बिंद के साथ हुई थी।

विवाह के समय ससुराल वालों को अपनी हैसियत अनुसार दान दहेज दिया था। मृतका के स्वजन ने आरोप लगाते हुए कहा कि इससे ससुराल वाले खुश नहीं थे।

एक लाख रुपये और सोने की चेन की थी डिमांड

ससुराल वालों के द्वारा बहन से हमेशा एक लाख रुपया तथा सोने की चेन की मांग की जाती थी। इसे लेकर हमेशा मारपीट कर प्रताड़ित किया जाता था। दहेज की मांग पूरा नहीं किए जाने को लेकर बुधवार की देर रात उसकी बहन की ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी तथा शव को गायब कर दिया।

ग्रामीणों के द्वारा फोन से मृतका के मायके वालों को इसकी सूचना दी गई। जब वे लोग गुलरिया विगहा गांव पहुंचे तो सभी लोग घर से फरार थे। इस संबंध में थाना में मृतका के पति, सास, ससुर के विरुद्ध दहेज हत्या का मामला दर्ज करायी है।

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपित पति के भाई सोनू कुमार को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। शव बरामद करने को लेकर पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: 

'गुड़िया से तो मैं ही शादी करूंगा', एकतरफा प्यार में पागल सनकी आशिक की हैवानियत; पहले गला घोटकर की हत्या फिर...

Bihar News: मायके में जिंदा मिली मृत घोषित विवाहिता, ग्रामीण भी आश्चर्यचकित; अब पुलिस खोलेगी पोल पट्टी!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.