Move to Jagran APP

UP Crime News: दिनदहाड़े घर में घुसकर पति को पीटा, पत्नी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म; दो ग‍िरफ्तार

UP Crime News मह‍िला ने बताया क‍ि तीन लोग उसके घर में घुसे और उसके पति को पीटा। इसके बाद उसे एक कमरे में बंंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।मह‍िला ने बताया क‍ि आरोपियों ने दुष्‍कर्म का वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

By Pulak Tripathi Edited By: Vinay Saxena Published: Mon, 27 May 2024 11:04 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 11:04 AM (IST)
महिला से घर में घुसकर बंदूक की नोंक पर सामूह‍िक दुष्‍कर्म।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, रायबरेली। यूपी के रायबरेली में  महिला से घर में घुसकर बंदूक की नोंक पर सामूह‍िक दुष्‍कर्म की वारदात सामने आई है। मह‍िला ने बताया क‍ि तीन लोग उसके घर में घुसे और उसके पति को पीटा। इसके बाद उसे एक कमरे में बंंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। मह‍िला ने बताया क‍ि आरोपियों ने दुष्‍कर्म का वीडियो भी बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

महिला का कहना है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उनमें से एक आरोपी ने पहले भी उसे कई बार परेशान किया और अपने साथ रहने का दबाव बनाया।

दो आरोपी ग‍िरफ्तार, पुल‍िस कर रही मामले की जांच  

क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर एक नामजद समेत तीन लोगों के खि‍लाफ सामूहिक दुष्कर्म व मारपीट का केस दर्ज किया गया है। आरोपी इंदिरा नगर निवासी धनंजय सिंह व नेहरू नगर निवासी अजय प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: र‍िटायर्ड IAS अधि‍कारी की पत्नी की हत्‍या मामले में 40 घंटे बाद भी पुल‍िस के हाथ खाली, CCTV में द‍िखे दो युवकों पर टिकी जांच

यह भी पढ़ें: UP Crime News: रायबरेली में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या, मामूली विवाद के बाद वारदात को द‍िया गया अंजाम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.