Move to Jagran APP

'तीन साल की बेटी का घोंटा गला और फिर...' महाराष्ट्र में मां की ममता हुई तार-तार; पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक मां ने अपनी बेटी का गला घोंट कर हत्या कर दिया। आरोपी ट्विंकल राऊत (23) और उनके पति राम लक्ष्मण राऊत (24) रोजगार की तलाश में चार साल पहले नागपुर चले गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे एक कागज उत्पाद कंपनी में काम करते थे और एमआईडीसी क्षेत्र में हिंगना रोड पर कंपनी के परिसर में एक कमरे में रहते थे।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Wed, 22 May 2024 12:03 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 12:03 PM (IST)
महाराष्ट्र में मां ने अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी।(फोटो सोर्स: जागरण)

पीटीआई, नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर शहर में एक महिला ने अपने पति के साथ झगड़े के बाद अपनी तीन साल की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी। वहीं, वो शव के साथ लगभग 4 किलोमीटर तक सड़कों पर घूमती रही।

यह घटना सोमवार शाम को घटी।

अक्सर पति-पत्नी के बीच होता था झगड़ा

आरोपी ट्विंकल राऊत (23) और उनके पति राम लक्ष्मण राऊत (24) रोजगार की तलाश में चार साल पहले नागपुर चले गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे एक कागज उत्पाद कंपनी में काम करते थे और एमआईडीसी क्षेत्र में हिंगना रोड पर कंपनी के परिसर में एक कमरे में रहते थे।

पुलिस ने कहा कि उनके रिश्ते में आपसी अविश्वास के कारण अक्सर झगड़े होते थे। एमआईडीसी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि सोमवार शाम करीब चार बजे दंपति में फिर से झगड़ा हुआ।

गुस्से में मां ने बेटी का घोंटा गला

तीखी नोकझोंक के बीच उनकी बेटी रोने लगी। महिला गुस्से में आकर बेटी को घर से बाहर ले गई। अधिकारी ने बताया कि उसने कथित तौर पर एक पेड़ के नीचे बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वो शव को लेकर चार किलोमीटर तक चलती रहीं।

पुलिस ने आगे जानकारी दी कि रात करीब आठ बजे उसने एक पुलिस गश्ती वाहन देखा और सुरक्षाकर्मियों को घटना की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस बच्ची को अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि एमआईडीसी पुलिस ने बाद में महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि महिला को बाद में अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: Maharashtra: पुणे में बड़ा हादसा, उजनी बांध में नाव पलटने से 6 लोग लापता; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.