Move to Jagran APP

बंगाल के मुर्शिदाबाद में यूनिफॉर्म नहीं पहनकर आया 6वीं का छात्र, हेड मास्टर ने तोड़ी मासूम की कमर, केस दर्ज

Murshidabad News मुर्शिदाबाद के भगवानगोला में पिछले दिनों स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर नहीं आने पर भगवानगोला हाई स्कूल के छठी कक्षा के छात्र की प्रधानाध्यापक द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। अभिभावकों का आरोप है कि पिटाई से छात्र की कमर टूट गई है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर है। डॉक्टरों ने सर्जरी कराने की सलाह दी है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Thu, 23 May 2024 08:38 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 08:38 PM (IST)
प्रधानाध्यापक पर छात्र को बांस से बेरहमी से पीटने का आरोप। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता। मुर्शिदाबाद के भगवानगोला में पिछले दिनों स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर नहीं आने पर भगवानगोला हाई स्कूल के छठी कक्षा के छात्र की प्रधानाध्यापक द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। अभिभावकों का आरोप है कि पिटाई से छात्र की कमर टूट गई है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर है।

डॉक्टरों ने सर्जरी कराने की सलाह दी है। स्थानीय निवासियों ने प्रधानाध्यापक को सजा देने की मांग पर विरोध-प्रदर्शन किया है। स्कूल की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

प्रधानाध्यापक नजमुल हक ने बांस से पिटाई की

छात्र अलामिन हक के माता-पिता ने बताया कि प्रधानाध्यापक नजमुल हक ने उनके बेटे की बांस से बेधड़क पिटाई की थी, जिससे उसकी कमर टूट गई। उन्होंने भगवानगोला थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है। अभिभावकों ने बताया कि शुरू में नजमुल हक ने सभी चिकित्सा खर्च वहन करने का वादा किया था।

नजमुल ने छात्र की पिटाई से इनकार किया

हालांकि पहले तो उन्होंने कुछ पैसे दिए, लेकिन बीच में ही बंद कर दिए। उन्होंने छात्र की पिटाई से भी इनकार किया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस मामले में स्कूल प्रशासन अपना मुंह नहीं खोलना चाहता।

ये भी पढ़ें: 'INDI गठबंधन के हित में बंगाल में कांग्रेस से नहीं किया समझौता', TMC सांसद ने राहुल-खरगे को लेकर किया बड़ा दावा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.