Move to Jagran APP

Sitamarhi News : शराब धंधेबाज की मौत पर बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ा; सामने आया SP का ये बयान

शराब धंधेबाज की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से मौत हुई। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ लिया। भागने के क्रम में पुलिस की गाड़ी हरनहिया पोखर के नजदीक मोड़ पर पलट गई। पुलिसकर्मी गाड़ी छोड़ भाग निकले। हालांकि एसपी मनोज कुमार तिवारी ने ग्रामीणों के आरोप को निराधार बताया।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 26 May 2024 02:58 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 02:58 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, नानपुर (सीतामढ़ी)। नानपुर थाना क्षेत्र के ददरी गांव में शनिवार शाम शराब धंधेबाज की मौत के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से मौत हुई। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ लिया। भागने के क्रम में पुलिस की गाड़ी हरनहिया पोखर के नजदीक मोड़ पर पलट गई।

पुलिसकर्मी गाड़ी छोड़ भाग निकले। हालांकि, एसपी मनोज कुमार तिवारी ने ग्रामीणों के आरोप को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष संजय कुमार ने ग्रामीणों के आरोप को बेबुनियाद बताया। वह व्यक्ति पहले से बीमार था। डाक्टर उसे सूई देने के लिए आया था। उसी वक्त पुलिस भी उसके घर पर शराब मिलने की सूचना पर पहुंच गई।

डॉक्टर ने सूई दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मृत शराब धंधेबाज की पहचान जगन्नाथ मुखिया के रूप में हुई। वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि ददरी के वार्ड नौ का जगन्नाथ मुखिया शराब के धंधे में लिप्त था। दो माह पूर्व वह जमानत पर छूटा था।

नाम सुनते ही पुलिस डंडे बरसाने लगी

शनिवार शाम अपने दरवाजे पर कुर्सी लगाकर बैठा था। तभी नानपुर थाने की पुलिस की गाड़ी आई और थानेदार संजय कुमार ने पूछा कि जगन्नाथ कौन है। उसने कहा कि मैं ही हूं। इतना सुनते ही उस पर पुलिस डंडे बरसाने लगी। इससे वह गश खाकर गिर गया। इसके बाद उसकी मौत हो चुकी थी।

यह देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस को खदेड़ने लगे। पुलिस की गाड़ी चौर के रास्ते भागने लगी। हरनहिया पोखर के नजदीक मोड़ पर पलट गई।

इसके बाद पुलिसकर्मी भाग गए। सूचना मिलने पर पुपरी डीएसपी अतनु दत्ता व सदर एसडीपीओ दो आशीष आनंद दलबल के साथ पहुंचे। एसपी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जाएगी। ग्रामीणों का आरोप सही मिला तो दोषी पदाधिकारी पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर ध्यान दें, इस नए नियम का करना होगा पालन; स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया फरमान

KK Pathak के ऑर्डर को भी दिखाया ठेंगा! सख्त निर्देश के बाद शिक्षक नहीं आ रहे बाज, लगातार कर रहे ये काम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.