Move to Jagran APP

Patna में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को कुचल सौ मीटर तक घसीटा; भीड़ ने जमकर काटा बवाल

Patna News पटना में कंकड़बाग बाइपास के जगनपुरा मोड़ पर रविवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल उसे सौ मीटर तक घसीटा नतीजतन उसकी मौत हो गई। इसे लेकर स्‍थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। घटनास्‍थल पर मौजूद आक्रोशित भीड़ ने ट्रक को जलाने की भी कोशिश की। इस बीच ट्रक चालक भाग निकला।

By Ashish Shukla Edited By: Arijita Sen Published: Mon, 27 May 2024 08:24 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 08:24 AM (IST)
जगनपुरा में सड़क दुर्घटना में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला। घटनास्थल पर ट्रक के नीचे फंसी बाइक

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News : राजधानी में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को अज्ञात वाहन और ट्रक की चपेट में आने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पहली घटना कंकड़बाग के रामलखन पथ की है। युवक की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है, जिसकी देर शाम तक पहचान नहीं हो सकी।

वहीं, दूसरी रामकृष्ण नगर के जगनपुरा मोड़ पर शाम करीब सवा पांच बजे की है। जगनपुरा मोड़ पर ट्रक ने पीछे से बाइक सवार को रौंद दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रक उन्हें करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए आगे बढ़ गया, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

हादसे के बाद लोगों का फूटा गुस्‍सा

आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की। रास्ता जाम कर ट्रक में आग लगाने का प्रयास किया। स्थिति बिगड़ते देख रामकृष्ण नगर, पत्रकारनगर, बाईपास और कंकड़बाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

रात आठ बजे स्थित सामान्य हुई। युवक की पहचान 35 वर्षीय रंजीत कुमार के रूप में हुई, जो मूल रूप से हिलसा के एकंगरसराय के निवासी थे। वह जक्कनपुर के मीठापुर में किराये के घर लेकर ई-रिक्शा चलाते थे।

घटनास्थल पर आक्रोशित लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर आग के हवाले करने की कोशिश की

फतुहा से लौट रहा था युवक, पीछे से रौंदा

रंजीत पत्नी और दो बच्चों के साथ मीठापुर में रहता है। ई-रिक्शा चलाने के साथ ही वह शेटरिंग का भी काम कराता था। रविवार की सुबह वह फतुहा गया था, जहां अपने रिश्तेदार के दाह संस्कार में शामिल होने के बाद शाम में बाइक से मीठापुर लौट रहा था।

शाम करीब सवा पांच बजे जगनपुरा मोड़ पर पहुंचने के साथ ही तेजी से गुजर रहे ट्रक ने पीछे से उसकी बाइक को टक्कर मारी। वह ट्रक के नीचे आ गया। चालक उसे रौंदते हुए ट्रक को करीब सौ मीटर आगे बढ़ाया और फिर फरार हो गया। वह ट्रक के नीचे ही फंसा रह गया

दोनों लेन पर वाहनों की लंबी कतार, जलने से बचाया ट्रक

घटना से आक्रोशित लोगों ने जगनपुरा मोड़ को जाम कर दिया। इस वजह से दोनों लेन पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम पहुंची। तब तक सौ से अधिक लोग जुट चुके थे। ट्रक में तोड़फोड़ करने लगे।

डायल 112 के जवान भीड़ पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन बल की संख्या कम होने पर स्थिति बेकाबू हो गई। किसी ने ट्रक में आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिसकर्मी उसे बुझा दिए।

थोड़ी देर में आसपास के थानों की पुलिस भी पहुंच गई। मृतक के रिश्तेदार और स्वजन भी पहुंच गए। काफी देर तक समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ।

घटनास्‍थल पर जमा लोगों की भीड़

सीसीटीवी फुटेज वाहन की कर रहे पहचान

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ पर रविवार की सुबह चार बजे ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक वाहन लेकर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को जब्त कर शिनाख्त में जुटी है। देर शाम तक शव का शिनाख्त नहीं हो सका। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को देख रही है।

ये भी पढ़ें:

Muzaffarpur News : चश्मे की दुकान की आड़ में खून का सौदा, मासूमों के ब्‍लड डोनेशन से होती थी मोटी कमाई

Sand Mining in Bihar: बालू घाट बंदोबस्त में देरी होने पर अधिकारियों पर गिरी गाज, विभाग ने वेतन पर लगाई रोक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.