Move to Jagran APP

Pilibhit News: ट्रैक्टर ट्राली खंभे से टकराई, करंट से 19 झुलसे; उर्स में शामिल होने जा रहे थे लोग

रसूला फरदिया गांव से एक ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर 20 महिलाएं और बच्चे कैमोर गांव में स्थित दरगाह पर चल रहे उर्स में शामिल होने के लिए शुक्रवार को जा रहे थे। रसूसा-कैमोर संपर्क मार्ग पर दोपहर करीब डेढ़ बजे कैलाश नदी के पुल को पार करके जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली को आगे बढ़ी तो सड़क किनारे स्थित खंभे से टकराई गई। इससे ट्राली में करंट उतर आया।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Published: Fri, 24 May 2024 04:01 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 04:01 PM (IST)
पीलीभीत: अस्पातल में इलाज कराते पीड़ित। जागरण

जागरण संवाददाता, पीलीभीत। दरगाह पर चल रहे उर्स में शामिल होने जा रहे जायरीनों की ट्रैक्टर ट्राली बिजली के खंभे से जा टकराई। इससे ट्राली में करंट उतर आने से उसमें सवार 19 लोग झुलस गए। इनमें अधिकतर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। सभी को उपचार के लिए निकट के अस्पताल पहुंचाया गया है।

अमरिया थाना क्षेत्र के गांव रसूला फरदिया से एक ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर 20 महिलाएं और बच्चे कैमोर गांव में स्थित दरगाह पर चल रहे उर्स में शामिल होने के लिए शुक्रवार को जा रहे थे। रसूसा-कैमोर संपर्क मार्ग पर दोपहर करीब डेढ़ बजे कैलाश नदी के पुल को पार करके जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली को आगे बढ़ी तो सड़क किनारे स्थित खंभे से टकराई गई। इससे ट्राली में करंट उतर आया।

करंट की चपेट में आकर ट्राली में सवार फातिमा, शबाना, सादिक अली, गुलनाज, रेशमा, नायजा, महविश, शहाना, हमजा, जाहिदा, मेरा बी, आलिया, शबाना बेगम, हिवा नूर फातिमा सहित कुल 19 लोग झुलसकर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने की न्यूरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

सरकारी एंबुलेंस व अन्य वाहनों से घायलों को आनन फानन न्यूरिया की सीएचसी पर पहुंचाया गया। सीएचसी पर बड़ी संख्या में झुलसे लोगों के पहुंचने पर खलबली मच गई। उपस्थित चिकित्सक व अन्य स्टाफ उपचार में जुट गया। इनमें से दो लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

न्यूरिया के थाना प्रभारी प्रदीप कुमार विश्नोई के अनुसार आशंका है कि खंभे में पहले से ही करंट प्रभावित हो रहा था, इसी कारण हादसा हो गया। इसकी सूचना बिजली विभाग के अधिकारियों को दे दी गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.