Move to Jagran APP

Aurangabad News : पुलिस की गश्ती गाड़ी देख अचानक भागने लगे तीन नाबालिग, कुएं में गिरकर एक की मौत; लोगों ने खूब काटा बवाल

Bihar News पुलिस की गस्ती गाड़ी देखकर तीन नाबालिग भाग निकले। इसमें से एक नाबालिग की कुएं में गिरने से मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को थाने पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को काफी समझाया। इसके बाद मामला कुछ देर बाद शांत हुआ।

By SATYA PRAKASH Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 12 May 2024 03:07 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2024 03:07 PM (IST)
एक नाबालिक की भागने के क्रम में कुएं में गिरकर मौत

संवाद सूत्र, नबीनगर। नरारी कला खुर्द थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव निवासी धीरेंद्र पासवान के नाबालिग पुत्र 14 वर्षीय सनी कुमार की मौत हो गई। उसकी मौत शनिवार की रात कुएं में गिरने से हुई। मिली जानकारी के अनुसार, एनटीपीसी बिजली परियोजना के ऐश डैश के पास नरारी थाना की पुलिस गस्ती कर रही थी।

पुलिस की गश्ती गाड़ी को देख दरियाबाद गांव में सड़क के किनारे बैठे तीनों लड़के डरकर अंधेरे में भागने लगे। भगाने के क्रम में सनी कुमार कुएं में गिर गया, जिससे उसका सिर फट गया। ज्यादा खून बहने के कारण सनी कुमार की मौत हो गई।

सनी के साथ रहे दोनों लड़के घर पहुंच गए

सनी के साथ रहे दोनों लड़के घर पहुंच गए, आधे घंटे के बाद जब सनी घर नहीं पहुंचा तो दोनों लड़के और ग्रामीण उसे खोजने निकल पड़े। काफी खोजबीन करने के बाद सनी का चप्पल कुएं के बाहर दिखा। इसके बाद  ग्रामीणों को शक हुआ।

ग्रामीणों ने कुएं में उतरकर शव देखा और उसे कुएं से बाहर निकाला। सनी का शव निकालकर ग्रामीण थाना के गेट पर रख कर प्रदर्शन करने लगे।

शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया

ग्रामीणों के द्वारा थाने के गेट पर प्रदर्शन करने की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सदर एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय के द्वारा ग्रामीणों को समझाया गया, इसके बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस गाड़ी पर लाठी डंडे और पत्थर से भी हमला किया। इससे पुलिस गाड़ी का शीशा टूट गया एवं पुलिस कर्मियों को भी हल्की चोट लगने की सूचना मिली है।

इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष प्रभुनाथ प्रकाश ने पुलिस गाड़ी पर हमला एवं सिपाहियों को चोट लगने की घटना से इनकार किया है। थानाध्यक्ष ने बताया क्या मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर उसके स्वजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी से राहुल गांधी और अखिलेश यादव तक... ये 10 दिग्गज खुद को नहीं दे पाएंगे अपना वोट

Katihar News : पारिवारिक विवाद के बाद 9 साल के बच्चे की हत्या, एक सप्ताह बाद मिला शव; चाचा ही निकला कातिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.