Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav : PM मोदी के बयान पर सियासी पारा हाई, तेजस्वी ने दिया बवाल मचाने वाला बयान; कहा- ये दिल्ली और...

Bihar Politics पीएम मोदी के जमानत और अमानत वाले बयान पर बिहार में सियासी जंग छिड़ गई है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार पलटवार कर रहे हैं। अब उन्होंने यह तक कह दिया है कि यह झारखंड व दिल्ली नहीं बिहार है और हम बिहारी गुजराती से डरने वाले नहीं हैं। इसके साथ तेजस्वी ने कई मुद्दों पर सत्ता पक्ष को घेरा।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 27 May 2024 09:37 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 09:37 AM (IST)
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव। फोटो- जागरण

जागरण टीम, बक्सर/बिक्रमगंज। Bihar Politics In Hindi पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि प्रधानमंत्री के जेल भेजने की धमकी से डरने वाले नहीं हैं। यह झारखंड व दिल्ली नहीं, बिहार है और हम बिहारी गुजराती से डरने वाले नहीं हैं। हम प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) से 10 साल का हिसाब मांगते हैं।

उन्होंने कहा कि महंगाई, गरीबी और नौकरी की बात करते हैं, तो प्रधानमंत्री हमें जेल भेजने की धमकी देते हैं। जब लालू जी नहीं डरे, तो मैं डरने वाला नहीं हूं। 75 साल के प्रधानमंत्री अब 34 साल के नौजवान को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं। बिहार ने उन्हें 39 सीटें दी, उन्होंने क्या दिया।

बिहार व झारखंड से सौतेला व्यवहार किया- तेजस्वी यादव

 तेजस्वी ने कहा कि बिहार व झारखंड से सौतेला व्यवहार किया, बिहार का पलायन नहीं रोका। इस बार बिहार की जनता मोदी के अहंकार को चकनाचूर कर देगी।

वह रविवार को बक्सर के ब्रह्मपुर हाई स्कूल मैदान में राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह एवं काराकाट क्षेत्र के बिक्रमगंज इंटर कालेज खेल मैदान में आइएनडीआइए के भाकपा माले प्रत्याशी राजाराम सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

लालू जी और तेजस्वी को केवल गाली देते हैं- तेजस्वी यादव

Bihar News तेजस्वी शनिवार को काराकाट के डेहरी की जनसभा में प्रधानमंत्री द्वारा बिहार के शहजादे (तेजस्वी) के हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद जमानत व अमानत की चिंता में समय बीतने की बात का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि वे लालू जी और तेजस्वी को केवल गाली देते हैं। प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं। कहीं कोई विकास का काम नहीं किया।

तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी वोट मांगते हुए विकास की बात नहीं कर रहे। विशेष राज्य का दर्जा तक नहीं दिए। उद्योग धंधे व कारखाने गुजरात में खोल दिए। गरीब और गरीब हो रहा, जबकि अमीर और अमीर होते जा रहे हैं।

तेजस्वी ने बक्सर में अपने प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि बक्सर जीतेगा, पूरा बिहार जीतेगा और तेजस्वी सीएम बनेगा।

यह भी पढ़ें-

Toofan Remal : बिहार के इन जिलों में तूफान बरपाएगा कहर, जारी हुआ अलर्ट; आंधी-पानी को लेकर ये है लेटेस्ट अपडेट

Nitish Kumar : नीतीश के हेलिकॉप्टर का तेल कैसे हो गया खत्म? सामने आई चौंकाने वाली वजह, ऐसे पटना वापस लौटे CM


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.