Move to Jagran APP

Punjab News: 'चुनाव का नैरेटिव सेट करने में विफल रहे प्रधानमंत्री...', सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर बोला हमला

Punjab News कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने भाजपा पर हमला बोला है। श्रीनेत ने कहा कि दस सालों में प्रधानमंत्री ने कभी कोई इंटरव्यू नहीं दिया लेकिन हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि एक-एक चैनल पर चार-चार इंटरव्यू दे रहे हैंयह घबराहट की निशानी है। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरी शक्ति लगा दी है लेकिन चुनाव का नैरेटिव सेट नहीं कर पाए।

By Inderpreet Singh Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 25 May 2024 10:46 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 10:46 PM (IST)
सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर बोला हमला (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) भाजपा पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरी शक्ति लगा दी है लेकिन चुनाव का नैरेटिव सेट नहीं कर पाए। रोजगार, मंहगाई, किसान और महिला सशक्तिकरण कांग्रेस के बडे़ मुद्दे है। अब बात संविधान और लोकतंत्र पर होगी।

प्रधानमंत्री घबराए हुए: श्रीनेत

पत्रकारों के साथ बातचीत श्रीनेत ने कहा कि दस सालों में प्रधानमंत्री ने कभी कोई इंटरव्यू नहीं दिया लेकिन हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि एक-एक चैनल पर चार-चार इंटरव्यू दे रहे हैं,यह घबराहट की निशानी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिन मुद्दों को लेकर आए हैं देश की जनता ने उनका समर्थन किया है और प्रधानमंत्री को मजबूर होकर उन मुद्दों पर बोलना पड़ रहा है।

देश की जनता भाजपा के षंडयत्र को समझ गई है कि यह देश के संविधान को खत्म करना चाहते हैं और लोकतंत्र को नेस्तनाबूत करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा आरक्षण को खत्म कर गरीबों और पिछड़ों से उनका अधिकार छीन कर उन्हें और गरीब बनाना चाहती है लेकिन कांग्रेस यह होने नहीं देगी।

रोजगार के साथ रोटी की भी बात करती है कांग्रेस: सुप्रीया

जातीय जनगणना की वकालत करते हुए कहा कि कांग्रेस इसके जरिए नीति निर्माण करना चाहती है ताकि सभी को उनका हक दिया जा सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस रोजगार के साथ रोटी की भी बात करती है। भाजपा जिस पांच किलो राशन देने की बात करती है वह कांग्रेस की सरकार के समय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के लाने के बाद हुआ था। हम पांच किलो की लिमिट को बढ़ा कर दस किलो करना चाहते हैं। कर्नाटक और तेलंगाना में कांग्रेस की सरकारें दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब में लोकसभा चुनाव से पहले अकाली दल की बड़ी कार्रवाई, सुखबीर सिंह बादल के जीजा पार्टी से निष्‍कासित

श्रीनेत ने पीएम मोदी पर कसा तंज

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि जब किसान और गरीबों की बात होती है तो कहतें है पैसा कहां आएगा। प्रधानमंत्री अपने मित्र कॉरपोरेट घरानों का 16 लाख करोड़ माफ कर सकते हैं फिर किसानों का कर्ज क्यों नहीं माफ हो सकता।

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'नेहरू-गांधी परिवार ने पंजाबियत को पहुंचाई चोट...', अमृतसर में पीयूष गोयल का कांग्रेस पर वार

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कश्मीर के लिए बडी़-बड़ी बातें करते हैं लेकिन वहां चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। उन्होंने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि आयोग अग्निवीर और संविधान खत्म करने जैसे मुद्दे पर विपक्ष को बोलने से रोक रहा है यह कैसा चुनाव है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.