Move to Jagran APP

Punjab News: 'विकास कार्यों पर ओपन डिबेट करें मुख्‍यमंत्री', सुखपाल खेहरा ने CM मान को दी खुली चुनौती

Punjab News संगरूर से कांग्रेस उम्‍मीदवार सुखपाल खेहरा ने सीएम मान को खुली चुनौती दी है। खैहरा ने अपने सोशल मीडिया पर लाइव होकर लोगों को पंजाब सरकार द्वारा किए गए कार्यों की असल तस्वीर दिखाई। खैहरा ने दिड़बा के सरकारी अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि बेशक करोड़ों रुपये की लागत की शानदार बिल्डिंग बनी हुई है लेकिन इसके मुख्य द्वार पर ताला लटका है।

By SACHIN DHANJAS Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 18 May 2024 03:26 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 03:26 PM (IST)
सुखपाल खेहरा ने CM मान को दी खुली चुनौती

जागरण संवाददाता, दिड़बा (संगरूर)। लोकसभा क्षेत्र संगरूर (Sangroor Lok Sabha Seat) से कांग्रेस उम्मीदवार सुखपाल सिंह खेहरा (Sukhpla Singh Khaira) द्वारा शनिवार को विधानसभा क्षेत्र दिड़बा का दौरा किया गया। उन्होंने दिड़बा, खनाल कलां व बघरौल में चुनावी रैलियां की। खेहरा ने अपने सोशल मीडिया पर लाइव होकर लोगों को पंजाब सरकार द्वारा किए गए कार्यों की असल तस्वीर दिखाई।

खेहरा ने दिड़बा के सरकारी अस्‍पताल का किया दौरा

खेहरा ने दिड़बा के सरकारी अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने कहा कि बेशक करोड़ों रुपये की लागत की शानदार बिल्डिंग बनी हुई है, लेकिन इसके मुख्य द्वार पर ताला लटका है। अस्पताल में माहिर डाक्टरों समेत अन्य स्टाफ के कुल 56 पद हैं, जिनमें से 25 पद खाली हैं।

अस्‍पताल में दवाओं की भी किल्लत

डॉक्टरों व स्टाफ की किल्लत के कारण शनिवार को अस्पताल में सन्नाटा सा पसरा मिला व अस्पताल में दवाओं की भी किल्लत है। इमरजेंसी वार्ड में कूड़े का अंबार लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का तथाकथित स्वास्थ्य माडल कहां चला गया है, जिसके नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: एपल कंपनी का डुप्लीकेट सामान बेच लोगों को लगो रहे थे चूना, तीन लोगों पर मामला दर्ज

खेहरा ने भगवंत मान को दी चुनौती

इसके बाद सुखपाल खेहरा बघरौल गांव पहुंचे, जहां गांव के उस पुल को भी देखने गए, जिस पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दावा किया था कि उनकी सरकार ने 6 लाख रुपये में यह पुल बनाया है। पुल पर खेहरा ने कहा कि भगवंत मान को उनकी चुनौती है कि वह यहां आकर विकास कार्यों पर चर्चा न करें।

यह भी पढ़ें: Bathinda News: खालिस्तानी नारे लिखने की फिराक में थे SFJ के तीन समर्थक, पुलिस ने किए गिरफ्तार; बरामद हुआ ये सामान

सरकार ने विकास के नाम पर लोगों से झूठ बोला, पंजाब की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने दावा किया कि बघरौल वाला पुल सरपंच ने अपने दम पर बनवाया। खेहरा ने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि बघरौल के इस पुल का नक्शा किससे बनवाया था व किसने कहा था कि इस पुल पर 1 करोड़ से अधिक की लागत आएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.