Move to Jagran APP

Singham Again की शूटिंग: घाटी आकर गदगद हुए अजय देवगन, स्पेशल वीडियो शेयर कर बोले- थैंक्यू कश्मीर

सिंघम अगेन सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। अजय देवगन इस बार सिंघम अगेन में जम्मू और कश्मीर के पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं। इससे पहले वह सिंघम पार्ट वन में वह महाराष्ट्र पुलिस और दूसरे भाग में गोवा पुलिस के ऑफिसर बन चुके हैं। अजय ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कश्मीर को धन्यवाद कहा।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Published: Fri, 24 May 2024 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 03:38 PM (IST)
अजय देवगन सिंघम अगेन में जम्मू- कश्मीर के पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। सिंघम सीरीज की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) की शूटिंग जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में चल रही है। फिल्म के एक सीन की शूटिंग के बाद अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) ने यहां के लोगों का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हुए कहा, 'इस फिल्म की शूटिंग में सहयोग करने लिए कश्मीर फिल्म प्राधिकरण को बहुत-बहुत धन्यवाद। यह एक खूबसूरत जगह है। हम यहां आते रहेंगे।'

इससे पहले कुछ दिन पहले फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हेंडल से कश्मीर में फिल्म के सेट से अभिनेता अजय देवगन की तस्वीरें भी शेयर की थीं। इसके अलावा वे अजय देवगन के साथ जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों से भी मुलाकात कर चुके हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन इस बार सिंघम अगेन में जम्मू और कश्मीर के पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं। इससे पहले वह सिंघम पार्ट वन में वह महाराष्ट्र पुलिस और दूसरे भाग में गोवा पुलिस के ऑफिसर बन चुके हैं।

'सिंघम अगेन' सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। 'सिंघम' 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे, इसके बाद 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स' रिलीज हुई।

दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफस पर काफी हिट हुई थीं। बता दें कि सिंघम अगेन अगस्त में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

सिंघम अगेन में ये सितारे भी निभा रहे हैं किरदार

सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स शामिल हैं। खास बात ये है कि अर्जुन इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

जैकी श्रॉफ ने भी की कश्मीर की तारीफ

हाल ही में फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता जैकी श्रॉफ ने फिल्मों और अन्य परियोजनाओं की शूटिंग के लिए जम्मू-कश्मीर का दौरा किया। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अटूट समर्थन के लिए जम्मू-कश्मीर सरकार का आभार व्यक्त किया। जैकी श्रॉफ ने जम्मू-कश्मीर बिताए गए समय को लेकर कहा था, 'यहां के लोग मददगार और दयालु हैं और प्रशासन बहुत सहयोगी है।'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.