Move to Jagran APP

Gujarat News: तालाब नहाने गईं एक ही परिवार की तीन बच्चियों की डूबने से मौत, गुजरात में 10 दिनों में 19 लोग डूबे

पिछले 10-15 दिनों से गुजरात में डूबने की घटनाएं बढ़ गई हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे डूबने की घटनाओं में बाढ़ आ गई हो। गुरुवार को बोटाद में दो युवक पानी में डूब गए। इसके अलावा वडोदरा में माही नदी से चार शव बरामद किए गए। आज यानी शुक्रवार को साबरकांठा जिले के महादेवपुरा में एक झील में डूबने से तीन किशोरियों की मौत हो गई है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Fri, 24 May 2024 07:03 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 07:03 PM (IST)
तालाब नहाने गईं एक ही परिवार की तीन बच्चियों की डूबने से मौत। (फोटो, जागरण)

जेएनएन, साबरकांठा। पिछले 10-15 दिनों से गुजरात में डूबने की घटनाएं बढ़ गई हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे डूबने की घटनाओं में बाढ़ आ गई हो। गुरुवार को बोटाद में दो युवक पानी में डूब गए। इसके अलावा वडोदरा में माही नदी से चार शव बरामद किए गए। आज यानी शुक्रवार को साबरकांठा जिले के महादेवपुरा में एक झील में डूबने से तीन किशोरियों की मौत हो गई है।

दरअसल, घाडी गांव के वाघेला समुदाय की तीन किशोरियां महादेवपुरा गांव के तालाब में भेड़ चराने गई थीं। तीनों किशोरियां तालाब में नहाने के लिए गईं और तीनों की ही डूबने से मौत हो गई। घटना का पता चलने पर स्थानीय लोगों ने किशोरियों को बचाने की कोशिश की, मदर, उन्हें बचाया नहीं जा सका।

तीनों किशोरियां एक ही परिवार की

जानकारी के मुताबिक, तीनों किशोरियां एक ही परिवार की हैं। तीन बच्चियों की मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिछले 10 दिनों में 19 लोगों की डूबने से मौत

बता दें कि गुजरात में पिछले 10 दिनों में नहाने के दौरान 19 लोग डूबकर मर चुके हैं। जिसमें बोटाद में दो, मोरबी में तीन, छोटा उदेपुर में एक, भावनगर में चार, नवसारी के दांडी दरिया में 4 और पोइचा में 6 लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: अहमदाबाद-उदयपुर हाईवे पर वाहन की टक्‍कर से युवक की मौत, लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन; गाड़‍ियों की 5 किमी लंबी कतार लगी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.