Move to Jagran APP

Rudrapur: पत्नी की पिटाई की सूचना पर पहुंची पुलिस, सामने से हुआ पथराव; इस तरह बचाई जान

Rudrapur रम्पुरा में पत्नी की पिटाई की सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों पर जुआरियों ने पथराव कर दिया। पुलिस कर्मियों ने किसी ने आसपास के मकानों में छिपकर अपनी जान बचाई। इसका पता चलते ही कोतवाली पुलिस पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। एक पुलिस कर्मी घायल हो गया जबकि दूसरा हेलमेट पहने होने के कारण बाल बाल बच गया।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Published: Sun, 26 May 2024 01:28 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 01:28 PM (IST)
Rudrapur: विवाद की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, रास्ते में जुआ खेल रहे लोगों को भगाया तो किया हमला

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: Rudrapur: रम्पुरा में पत्नी की पिटाई की सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों पर जुआरियों ने पथराव कर दिया। इससे एक पुलिस कर्मी घायल हो गया, जबकि दूसरा हेलमेट पहने होने के कारण बाल बाल बच गया। इससे मौके पर अच्छा खासा हंगामा हो गया।

पुलिस कर्मियों ने किसी ने आसपास के मकानों में छिपकर अपनी जान बचाई। इसका पता चलते ही कोतवाली पुलिस पहुंची तो हमलावर फरार हो गए। बाद में पुलिस कर्मियों ने हमलावरों की पहचान करने के साथ ही उनकी धरपकड़ शुरू की लेकिन वह हाथ नहीं आए। फिलहाल पुलिस हमलावरों की पहचान कर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

खाली प्लाट में जुआ खेल रहे थे 15-20 लोग

शनिवार रात 11 बजे के आसपास रम्पुरा निवासी सूरज ने पुलिस के 112 नंबर पर सूचना दी कि पड़ोसी युवक अपनी पत्नी को पीट रहा है। इस सूचना पर रम्पुरा चौकी में तैनात कांस्टेबल गणेश और पूरन रवाना हुए। रास्ते में सत्ता चौराहे के पास 15-20 लोग खाली प्लाट में जुआ खेल रहे थे।

यह देख वहां से गुजर रहे कांस्टेबल गणेश और पूरन ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया। इससे आक्रोशित जुआरियों ने दोनों पुलिस कर्मियाें पर ईंट और पत्थरों से पथराव कर दिया। जिससे कांस्टेबल गणेश के पैर पर ईंट और पत्थर लगने से वह घायल हो गया, जबकि पूरन के सिर पर भी पत्थर पड़ा, लेकिन हेलमेट लगे होने के कारण वह बाल बाल बच गया।

किसी के मकान में छिपकर जान बचाई

अचानक हुए पथराव से दोनों कांस्टेबल ने इधर-उधर भागकर किसी के मकान में छिपकर जान बचाई। साथ ही सूचना पुलिस अधिकारियों को दी। सूचना पर कोतवाल धीरेंद्र कुमार, एसएसआइ दीपक कौशिक, रम्पुरा चौकी प्रभारी नवीन बुधानी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए लेकिन उससे पहले ही हमलावर फरार हो गए।

बाद में घायल कांस्टेबल का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ हमलावरों की पहचान की जा चुकी है। उनकी तलाश की जा रही है। बताया कि जल्द ही सभी हमलावरों की पहचान कर मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.