Move to Jagran APP

Police Encounter: कार में पशुओं को डालकर ले जाने आए थे तस्कर, रास्ते में पुलिस से हो गई भिड़ंत, एक का हुआ ये हाल

Rampur Crime News In Hindi मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से पशु तस्कर घायल। घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिलक भिजवाया गया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायल बदमाश से पूछताछ की। बताया कि रात में पशुओं को गाड़ी में डालकर ले जाते हैं और उनका मांस बेचते हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 28 Apr 2024 01:39 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 01:39 PM (IST)
Rampur News: मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से पशु तस्कर घायल

जागरण संवाददाता, रामपुर। थाना केमरी पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली पैर में लगने पर एक पशु तस्कर घायल हो गया। उसका दूसरा साथी फरार हो गया। पुलिस को मौके से स्विफ्ट डिजायर कार, तमंचा मिला है।

loksabha election banner

केमरी थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह शनिवार रात मिलक रोड पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। ग्राम पिपलिया रायजादा तिराहे से आगे पुलिया पर चैकिंग के दौरान एक बिना नंबर की कार आते हुए दिखाई पड़ी। पुलिस ने कार को रुकवाने का प्रयास किया। पुलिस को देख कार मुड़कर एक बाग में घुस गई।

बदमाशाें ने चला दी पुलिस पर गोली

पुलिस काे शक हुआ तो कार का पीछा किया। कार से उतरे बदमाशों ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चला दी। एक बदमाश की दाहिनी टांग में घुटने के नीचे गोली लगी, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर भाग गया।

ये भी पढ़ेंः रंगबाज बीवी कर्जदार पति; बुलेट पर गुटखा खाकर घूमती है, बोली− पति छोड़ दूं...शाैक नहीं, पेट्रोल डलवाकर परेशान हसबैंड

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश गंज कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला पक्का बाग का मुन्ना उर्फ पीके है। उसके फरार साथी का नाम इकबाल है, जो मुहल्ला बजरिया खानसामा का है।

ये भी पढ़ेंः ...और फेरे से ही लाैट गई बरात; मंडप में बैठी दुल्हन को पता लगी दूल्हे की 'वो' बात, शादी से कर दिया इनकार

पूछताछ में घायल बदमाश ने बताया कि वे रात्रि में घूमने वाले गोवंशीय पशुओं को पकड़कर बांध लेते थे। उसे गाड़ी में डालकर ले जाते और उसका वध करके मांस बेचकर पैसा कमाते थे। रात भी इसी इरादे से घूम रहे थे। इन बदमाशों पर जिले के विभिन्न थानों में पशु क्रूरता अधिनियम, गैंगस्टर, एनडीपीएस एक्ट आदि धाराओं में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.