Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'PoK हमारा, हम उसे लेकर रहेंगे' बिहार में अमित शाह की हुंकार, कहा- एटम बम से नहीं डरते

केंद्री गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार के काराकाट में जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस कहती है पाकिस्तान के पास एटम बम है उससे पीओके मत मांगो। मैं कहना चाहता हूं कि हम मोदी के कार्यकर्ता है हम एटम बम से नहीं डरते। शाह ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। हमें कोई नहीं रोक सकता है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 26 May 2024 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 04:45 PM (IST)
'भारत का है पाक अधिकृत कश्मीर, हम इसे लेकर रहेंगे', काराकाट में बोले अमित शाह।

उपेंद्र कश्यप, दाउदनगर (औरंगाबाद)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को बिहार को काराकाट लोकसभा क्षेत्र के दाऊदनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस कहती है पाकिस्तान के पास एटम बम है, उससे पीओके मत मांगो। मैं आज यहां से कहना चाहता हूं कि हम पीएम मोदी के कार्यकर्ता है, हम एटम बम से नहीं डरते हैं।

गृह मंत्री ने स्पष्ट रूप कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। हमें कोई नहीं रोक सकता है।

इस दौरान अमित शाह ने नरेंद्र मोदी की तुलना विपक्ष के नेताओं से की और कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री मोदी जैसा एक भी नेता नहीं है।

एक तरफ घोटाले वालों का गठबंधन, दूसरी तरफ...

अमित शाह ने कहा कि एक तरफ 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला करने वालों का गठबंधन है और दूसरी तरफ 25 वर्ष से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहते हुए भी बेदाग रहने वाले नरेंद्र मोदी हैं।

उन्होंने कहा कि एक तरफ चांदी का चम्मच लेकर पैदा लेने वाले लोग हैं, दूसरी तरफ अति पिछड़ा चाय बेचने वाले का बेटा नरेंद्र मोदी है।

शाह का दावा- छू लिया है 400 का आंकड़ा

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि छठे चरण में ही भाजपा 400 का आंकड़ा छू लिया है। सातवां चरण 400 का आंकड़ा पार करने के लिए है। उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए जनता से ही पूछा कि जंगलराज चाहिए कि बेहतर राज चाहिए।

लालू यादव पर किया अटैक

उन्होंने कहा कि अब लालू प्रसाद यादव भी विकास की बात करने लगे हैं, जिनके रहते विकास का कोई काम नहीं हुआ। कहा कि लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में अपहरण, हत्या और लूट का उद्योग चलता था और अब लालू प्रसाद विकास की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें: निशुल्क JEE-NEET कोचिंग में पढ़ाने के लिए सरकार दे रही 2 लाख की सैलरी, इस वेबसाइट पर आज ही करें अप्लाई

Bihar News: अब बच्चों के पास होगा ये खास नंबर, बिना इसके नहीं मिल पाएगा स्कूल-कॉलेज में एडमिशन

JP Nadda : 'आईएनडीआईए मजबूर गठबंधन', BJP अध्यक्ष ने जहानाबाद में विपक्ष को जमकर घेरा; गरीबों के बारे में कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.