Move to Jagran APP

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर परोक्ष रूप से तंज, कहा- मुझे खुद को डांस करते हुए देखकर मजा आया

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने नृत्य का एक मीम रि-पोस्ट किया और चुनावी मौसम में चरम पर पहुंच रही रचनात्मकता की सराहना की। पीएम ने लिखा कि आप सभी की तरह मुझे भी खुद को नृत्य करते हुए देखकर आनंद आया। चुनावी मौसम में ऐसी रचनात्मकता वास्तव में आनंददायक है!

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Tue, 07 May 2024 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 06:00 AM (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने नृत्य का एक मीम रि-पोस्ट किया। (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने नृत्य का एक मीम रि-पोस्ट किया और चुनावी मौसम में चरम पर पहुंच रही रचनात्मकता की सराहना की। पीएम ने लिखा कि आप सभी की तरह मुझे भी खुद को नृत्य करते हुए देखकर आनंद आया। चुनावी मौसम में ऐसी रचनात्मकता वास्तव में आनंददायक है! पीएम मोदी ने इसके बाद हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट किए।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर कृष्णा नाम के यूजर ने मोदी का एनिमेटेड वीडियो पोस्ट कर लिखा कि यह वीडियो इसलिए पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि 'द डिक्टेटर' मुझे इसके लिए गिरफ्तार नहीं कराएगा। पीएम मोदी की प्रतिक्रिया कोलकाता पुलिस द्वारा एक यूजर के खिलाफ कार्रवाई करने के कुछ घंटों बाद आया है, जिसने एक्स प्लेटफार्म पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक मीम पोस्ट किया था।

सीएम ममता का एक एनिमेटेड संस्करण दिखाया गया

मीम में सीएम ममता का एक एनिमेटेड संस्करण दिखाया गया है, जिसमें वह एक संगीत कार्यक्रम में भीड़ के सामने नृत्य कर रही हैं, जो एक मंच जैसा दिखता है। पुलिस की साइबर सेल ने यूजर से अपमानजनक, दुर्भावनापूर्ण और भड़काऊ पोस्ट करने पर अपना पता बताने के लिए कहा है।

पुलिस ने यूजर को पहचान बताने का निर्देश दिया

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए साइबर सेल ने कहा कि आपको नाम और निवास सहित तुरंत अपनी पहचान बताने का निर्देश दिया जाता है। यदि मांगी गई जानकारी नहीं दी गई, तो आप सीआरपीसी की धारा 42 के तहत कानूनी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होंगे। पुलिस ने यूजर को एक नोटिस भी भेजा और उसे पोस्ट हटाने और ऐसे कृत्यों से दूर रहने के लिए कहा है। ऐसा न करने पर कानून तहत सख्त दंडात्मक कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होंगे।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने मोदी सरकार की चीन नीति की आलोचना की, खुफिया चूक के लिए जिम्मेदार ठहराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.