Move to Jagran APP

PM Modi Roadshow in Patna:12 मई को राजधानी पटना में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, सम्राट ने कहा- दिखेगी बिहार की झलक

भाजपा ने 12 मई को पीएम मोदी के पटना में रोड शो को लेकर ताकत झोक दी है। यह पहला मौका होगा जब कोई प्रधानमंत्री पटना की सड़कों पर रोड शो करेंगे। इसकी घोषणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को प्रेसवार्ता में की। सम्राट ने बताया कि 12 मई की शाम प्रधानमंत्री पटना में रोड शो करेंगे। वे बेली रोड से आएंगे और डाक बंगला इलाके में जाएंगे।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 08 May 2024 08:39 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 08:39 PM (IST)
PM Modi Roadshow in Patna:12 मई को राजधानी पटना में रोड शो करेंगे पीएम मोदी (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना।PM Modi Roadshow in Patna: मीडिया सेंटर में आयोजित प्रेसवार्ता में सम्राट ने बताया कि 12 मई की शाम प्रधानमंत्री पटना में रोड शो करेंगे। वे बेली रोड से आएंगे और डाक बंगला इलाके में जाएंगे। उन्होंने कहा कि रोड शो में बिहार की झलक दिखेगी। उन्होंने कहा कि इस रोड शो में पटना के अलावा बिहार की जनता भी भाग लेंगी।

loksabha election banner

लालू बुजुर्ग हो गए हैं: सम्राट

इस दौरान लालू यादव के मंडल कमीशन लागू करने के एक बयान को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में सम्राट ने कहा कि लालू बुजुर्ग हो गए हैं, इस कारण उनको ध्यान नहीं है।

उन्होंने कहा कि वीपी सिंह जब प्रधानमंत्री थे, तब उनके 146 सांसद थे, जबकि कांग्रेस के करीब 200 सांसद थे। भाजपा के 85 सांसद थे। अटल और आडवाणी ने मंडल कमीशन को समर्थन देकर पिछड़ों को न्याय देने का काम किया।

कहा- लालू सिर्फ एक जाति और धर्म के पक्ष में 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सही प्रश्न कर रहे हैं। लालू सिर्फ एक जाति और धर्म के लोगों के पक्ष में रहते हैं। उप मुख्यमंत्री कहा कि लालू यादव झूठ बोल रहे हैं। केवल फेसबुक और एक्स पर झूठ लिख रहे हैं।

प्रधानमंत्री रचेंगे इतिहास: रविशंकर प्रसाद

इस मौके पर पटना साहिब के प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री रोड शो कर इतिहास रचेंगे है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे इस ऐतिहासिक घड़ी में घरों से बाहर निकलकर प्रधानमंत्री का स्वागत करें।

यह एक सुखद आश्चर्य: रामकृपाल

पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र से प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री हमारे घर आ रहे हैं। यह मौका सुखद आश्चर्य देने वाला है।

उन्होंने कहा कि पटना से लेकर पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के गांव तक इस रोड शो को लेकर उत्साह है। प्रेसवार्ता में नगर विकास एवं आवास मंत्री नितिन नवीन और प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: चुनाव के बीच सम्राट चौधरी ने उड़ाई लालू-तेजस्वी की नींद, इस कद्दावर नेता को BJP में कराया शामिल

'रोहिणी आचार्य से लेकर संजय जायसवाल तक...' लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमा रहे ये धुरंधर डॉक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.