Move to Jagran APP

PM Modi in Haryana: 'इंडी गठबंधन का फूट गया ढोल...', भिवानी में पीएम मोदी ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ

हरियाणा में पीएम मोदी (PM Modi in Haryana) ने लोकसभा चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि जनता इंडी गठबंधन के इरादों को पहले ही समझ चुकी है। पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं। तीसरे चरण के बाद ही विपक्ष ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाना शुरू कर दिया।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 23 May 2024 03:52 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 04:42 PM (IST)
भिवानी में पीएम मोदी ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ

डिजिटल डेस्‍क, भिवानी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi in Haryana) आज हरियाणा दौरे पर हैं। पीएम ने लोकसभा चुनाव को लेकर भिवानी में एक सार्वजनिक सभा को भी संबोधित किया। यहां पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि देश की जनता इंडी गठबंधन के इरादों को पहले ही समझ चुकी है।

— ANI (@ANI) May 23, 2024

पीएम का विपक्ष पर जवाबी हमला

वहीं पीएम ने विपक्ष पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि कहा कि इंडी गठबंधन का ढोल अभी फूट गया है। पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं। विपक्ष तीसरे चरण के बाद ही रोने लगा और चुनाव आयोग पर आरोप लगाना शुरू कर दिया।

कांग्रेस ने 70 साल तक कश्‍मीर में नहीं फहराने दिया तिरंगा: पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हमारी आस्था का ही नहीं, हमारे तिरंगे का भी अपमान करती है। 70 साल तक कांग्रेस ने कश्मीर में तिरंगा नहीं फहराने दिया। वहीं उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो फिर से 370 लगाएगी।

राम मंदिर पर ताला लगाने की फिराक में कांग्रेस: पीएम

हरियाणा में राम-राम के बिना कोई काम नहीं होता। पीएम ने कहा कि अगर कांग्रेस का बस चले तो ये हरियाणा में राम का नाम लेने वालों को ही गिरफ्तार कर लें।

यह भी पढ़ें: 'हरियाणा में भाजपा के खिलाफ लहर....',सिरसा रोड शो में प्रियंका बोलीं- बीजेपी की राजनीति से थक चुके लोग 

कांग्रेस पूरे देश से ही राम को हटाना चाहती है। कांग्रेस जब तक सत्ता में रही, उसने राम मंदिर नहीं बनने दिया। कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा तक का बहिष्कार कर दिया। पीएम ने आगे कहा अब कांग्रेस अगर सत्ता में आई, तो ये राम मंदिर पर ताला लगाने की फिराक में है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.