Move to Jagran APP

Odisha News: फिर से PM मोदी और अमित शाह ओडिशा में भरेंगे हुंकार, आखिरी चरण के लिए करेंगे चुनाव-प्रचार व जनसभा

आगामी 29 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से ओडिशा आएंगे और पीएम मोदी यहां यहां तीन सभाओं को संबोधित करेंगे। इसकी जानकारी प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने दी। पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आने वाली 28 मई को ओडिशा आएंगे। बता दें कि ओडिशा में एक जून को चौथे और अंतिम चरण का मतदान होगा।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sun, 26 May 2024 08:18 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 08:18 PM (IST)
फिर से PM मोदी और अमित शाह ओडिशा में भरेंगे हुंकार

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा में चार चरणों के चुनाव में से तीन चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब चौथे और अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा।

इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले तीन चरणों की तरह इस चरण के चुनाव से पहले ओडिशा आ रहे हैं और पीएम मोदी एक बार फिर से 29 मई को ओडिशा आ रहे हैं। पीएम मोदी यहां तीन सभाओं को संबोधित करेंगे।

कहां करेंगे पीएम मोदी जनसभा?

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने रविवार को इसक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बारीपदा, बालेश्वर और केंद्रापड़ा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

वह सबसे पहले 29 तारीख को दोपहर 12 बजे बारीपदा के छऊ मैदान में एक जनसाभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर 1.30 बजे बालेश्वर और 3.30 बजे केंद्रापड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह भी आएंगे अमित शाह

पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी उम्मीदवारों के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री की यात्रा की पूर्व संध्या पर ओडिशा आएंगे। वह 28 मई को चांदबाली में अपनी पहली सभा करेंगे।

चौथे चरण में यहां होगा मतदान

इसके बाद अमित शाह कोरेई और नीमपड़ा में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। चौथे और अंतिम चरण में एक जून को जाजपुर, बालेश्वर, भद्रक, केंद्रापड़ा, जगतसिंहपुर और मयूरभंज संसदीय क्षेत्रों में मतदान होगा।

ये भी पढे़ं-

Odisha Election News: कटक में चुनाव के दौरान हिंसा और झड़प, एक की मौत; ग्रामीणों ने किया मतदान का बॉयकट

Odisha Election News: ओडिशा में चुनाव के दिन भीषण गर्मी ने बरपाया कहर, मतदान के दौरान 2 लोगों की हुई मौत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.