Move to Jagran APP

Pawan Singh : पीएम मोदी की सभा के बाद पवन सिंह ने कह दी दिल की बात, काराकाट में बोले- जब से मैं चुनाव लड़ने आया...

Bihar Politics पीएम मोदी ने हाल ही में काराकाट में एक जनसभा की थी। इस दौरान उन्होंने जमकर राजद और विपक्ष के नेताओं पर हमला बोला था। उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की अपील की थी। अब पवन सिंह भी इस सभा के बाद और एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने जनता से दिल की बात कही है।

By VIJAY KUMAR KARN Edited By: Mukul Kumar Published: Mon, 27 May 2024 11:44 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 11:44 AM (IST)
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, हसपुरा (औरंगाबाद)।  Bihar Politics In Hindi काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) रविवार को हसपुरा पहुंचे। हसपुरा बाजार में स्वागत किया गया। छोटी फील्ड पर आयोजित सभा के मंच पर जैसे पहुंचे कि समर्थकों ने स्वागत किया। भीड़ को संभालने के लिए पुलिस सक्रिय थी।

पवन ने कहा कि काराकाट को कोई नहीं जानता था। जबसे मैं यहां से चुनाव लड़ने आया हूं, देश में चर्चा हो रही है। काराकाट को देश के साथ विदेश के लोग जान गए। काराकाट का बेटा और भाई हूं। आम जनता उनके लिए भगवान हैं। जनता के आशीर्वाद से गायक और अभिनेता हैं।

उन्होंने कहा कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र के विकास के संकल्प के साथ चुनाव मैदान में आए हैं ताकि इस क्षेत्र में विकास की नई धारा बह सके। बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराना उद्देश्य है। नौजवान ही देश में बदलाव ला सकते हैं। युवाओं के सहयोग से क्षेत्र का विकास होगा।

मं च से गायकों ने कई गीतों की प्रस्तुति दी। टैगोर पासवान, अंजनी सिंह, राजीव शर्मा, धर्मेंद्र कुमार लाला, निकुल सिंह, नदीम मौजूद थे।

क्या बोले पवन सिंह?

Bihar News इसके अलावा, पवन सिंह ने काराकाट में रोजगार के नए संसाधन उपलब्ध कराने, आर्गेनिक व आधुनिक कृषि को बढ़ावा देने व उसके लिए प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना आदि का भरोसा दिलाया।

उन्होंने कहा कि डालमिया नगर की बंद पड़ी फैक्ट्री को फिर से चालू कराने व नए उद्योगों का विस्तार कर युवाओं का भविष्य संवारने का भरपूर प्रयास करूंगा।

उन्होंने महिलाओं के लिए स्मार्ट पिंक टायलेट का निर्माण कराने व काराकाट में फिल्म इंडस्ट्री का निर्माण करा कलाकारों को उचित सम्मान दिलाने सहित 20 घोषणाएं की।

यह भी पढ़ें-

ओडिशा में 1 जून से पहले हैवीवेट नेताओं का लगा रहेगा आना-जाना, 27 से 30 तक राहुल- खड़गे और मोदी- शाह करेंगे प्रचार

Nitish Kumar : नीतीश ने अंतिम चरण से पहले कर दिया एक और वादा, बिहार में मच गई हलचल; कहा- विधानसभा चुनाव से पहले...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.