Move to Jagran APP

Pappu Yadav पर किसने किया अटैक? कांग्रेस नेता के सोशल मीडिया पोस्ट से मचा सियासी बवाल

पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सियासी बवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने खुद पर निजी हमला होने की बात कही है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया पर लिखा कि पहले मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की पूर्णिया की जनता ने मुझे बचाया तो अब बदहवासी में निजी हमला कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि राहुल गांधी भाजपा से लड़ रहे हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 19 Apr 2024 06:03 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 06:03 PM (IST)
Pappu Yadav पर किसने किया अटैक? कांग्रेस नेता के सोशल मीडिया पोस्ट से मचा सियासी बवाल

डिजिटल डेस्क, पटना/पूर्णिया। Pappu Yadav News पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने महागठबंधन की टेंशन बढ़ा रखी है। उनका मुकाबला एनडीए उम्मीदवार के साथ-साथ राजद कैंडिडेट बीमा भारती से भी है। वहीं, महागठबंधन से टिकट ना मिलने को लेकर पप्पू यादव का दर्द फिर छलका।

loksabha election banner

इसी के साथ, पप्पू यादव ने खुद पर निजी हमला होने की बात भी कही। उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने बिहार की सियासत में भूचाल ला दिया है।

'...निजी हमला कर रहे हैं'

पप्पू ने एक्स पर बिना किसी का नाम लिए लिखा- कितनी नफरत ईर्ष्या है पूर्णिया से... कितना डर है पूर्णिया के बेटे से, पहले मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की, पूर्णिया की जनता ने मुझे बचाया, तो अब बदहवासी में निजी हमला कर रहे हैं।

'आप क्या राहुल गांधी जी की मदद करेंगे?'

पप्पू यादव ने आगे लिखा- दावा बीजेपी से लड़ने का करते हैं, लेकिन उसके खिलाफ एक शब्द नहीं बोले। महोदय, आप क्या राहुल गांधी जी की मदद करेंगे? आप भाजपा से डर रहे हैं... राहुल गांधी जी भाजपा से लड़ रहे हैं।

वहीं, बीते दनों पप्पू यादव के घर पुलिस की छापेमारी हुई थी। इस पर उन्होंने एक्स पर लिखा था- कितना नीचे गिरेगी सरकार... पूर्णिया के बेटे को और कितना परेशान करेगी? जनता जवाब देगी! बीजेपी-जदयू की सरकार का हार का डर अच्छा लगा! मुझे Y श्रेणी की सुरक्षा देने के लिए इनके पास पुलिस बल नहीं है। छापा मारने सैकड़ों पुलिस भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: '...तो राजनीति छोड़ दूंगी', चुनाव के बीच रोहिणी आचार्य का बड़ा बयान; PM Modi का लिया नाम

ये भी पढ़ें- 'Chirag Paswan जी आपका मुंह...', जमुई गाली कांड पर ये क्या बोल गईं मीसा भारती; PM Modi का भी लिया नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.