Move to Jagran APP

ओपी राजभर ने राहुल-अखिलेश को बताया बच्चा, कहा- हम उनके चच्चा हैं; पर्चा दाखिल न करने की दी नसीहत

पंचायती राज मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर एक साथ निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों बच्चे हैं। ये क्या और कौन सा कमाल करेंगे हम उनके चच्चा हैं। राजभर भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन में निराला नगर में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे।

By Surendra Verma Edited By: Shivam Yadav Published: Thu, 18 Apr 2024 08:34 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 08:34 PM (IST)
अखंडनगर में पत्रकारों से वार्ता करते मंत्री ओमप्रकाश राजभर व सांसद मेनका गांधी। जागरण

संवाद सूत्र, सुलतानपुर। पंचायती राज मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर एक साथ निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों बच्चे हैं। ये क्या और कौन सा कमाल करेंगे, हम उनके चच्चा हैं। राजभर भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन में निराला नगर में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे।

loksabha election banner

संबोधन के दौरान राजभर ने जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तारीफों के पुल बांधे, वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा प्रदेश में विकास की राजनीति और कानून का राज चलता है। अपराधियों से लेकर उनके घर तक योगी बाबा के बुलडोजर से डरते हैं। 

उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी को अपना पर्चा ही दाखिल नहीं करना चाहिए। भाजपा 80 की 80 सीट जीतेगी। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी लगातार रैली कर जनता के बीच में हैं, जबकि आईएनडीआईए गठबंधन और विपक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और इंटरनेट मीडिया के सहारे वोट मांग रहा है। 

राजभर ने समाज के लोगों से कहा कि आज महाराज सुहेलदेव के नाम से यूनिवर्सिटी आजमगढ़ में खोलने का काम मोदी और योगी ने किया। उनके नाम से ट्रेन चलाने का काम प्रधानमंत्री ने किया है इस सरकार में हमें पहचान मिली है। हमारे इतिहास को महत्व दिया गया है। 

सांसद मेनका गांधी ने कहा कि राजभर की जनसभा से काफी मजबूती मिलेगी। इसके पूर्व सांसद ने कादीपुर विधानसभा में एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह व विधायक राजेश गौतम के साथ 12 नुक्कड़ जनसभाओं को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: बैंक्वेट हॉल में चल रही थी सगाई, अचानक लगी और मच गई भगदड़; आग और धुएं के बीच फंस गए दो लोग

यह भी पढ़ें: बसपा ने तीसरे चरण के लिए जारी कर दी स्टार प्रचारकों की सूची, यह चेहरे बनाएंगे पार्टी के पक्ष में माहौल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.