Move to Jagran APP

Jammu News: विधानसभा परिसर के बाहर अब एक छत के नीचे मिलेंगी बैंकिंग सेवाएं, ये सुविधाएं शामिल

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir News) के मुख्य सचिव अटल डुल्लू ने मंगलवार को विधानसभा परिसर के बाहर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से विकसित ई-कॉर्नर का उद्घाटन किया। अब एक छत के नीचे वित्तीय सेवाएं उपलब्ध कराने की दिशा में एक बहुत बेहतरीन काम किया गया है। इस संबंध में बैंक अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि कई प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 08 May 2024 02:45 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 03:48 PM (IST)
Jammu News: विधानसभा परिसर के बाहर अब एक छत के नीचे मिलेंगी बैंकिंग सेवाएं। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, जम्मू। (Jammu News) मुख्य सचिव अटल डुल्लू ने विधानसभा परिसर के बाहर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से विकसित ई-कॉर्नर का उद्घाटन किया। यह कोना एक स्मार्ट स्थान है, जहां बैंक की स्वचालित टेलर मशीनें हैं। इसके अलावा देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक की ओर से दी जाने वाली सुविधा जैसे क्रेडिट कार्ड, बैंक खाते खोलने सहित अन्य सुविधा भी है।

loksabha election banner

एक छत के नीचे मिलेंगी वित्तीय सेवाएं-अटल डुल्लू

अटल डुल्लू (Atal Dulloo News) ने इसे देश के सबसे बड़े और भरोसेमंद बैंक द्वारा एक छत के नीचे वित्तीय सेवाएं उपलब्ध कराने की दिशा में एक बहुत ही स्वागत योग्य कदम बताया। भविष्य में इस संपर्क बिंदु में डिजिटल बैंकिंग की कई और सुविधाएं जोड़ी जाएंगी। एसबीआई ई-कार्नर (SBI E-Corner) के नाम यह संपर्क बिंदु एक सघन स्थान है।

जहां इन कार्यालयों में आने वाले लोगों के अलावा नागरिक सचिवालय और विधानसभा दोनों परिसरों में काम करने वाले हजारों कर्मचारी रहते हैं। इस अवसर पर बैंक अधिकारियों ने बताया कि उपलब्ध कराई गई सुविधाओं में स्वचालित जमा व निकासी मशीन (एटीएम)शामिल है।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: 'कश्मीर निश्चित रूप से बदल गया है', नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने क्यों कही ये बात

यह सुविधाएं एसबीआई योनो सुविधाओं के साथ सिंक्रनाइज़

जो चैबीसों घंटे नकदी जमा करने और निकासी की सुविधा प्रदान करेगी। यह सुविधाएं एसबीआई योनो सुविधाओं के साथ सिंक्रनाइज़ हैं जो उपयोगकर्ताओं को दिन के किसी भी समय डेबिट कार्ड का उपयोग किए बिना नकद जमा व निकासी दोनों सुविधाओं का उपयोग करने में सक्षम बनाएगी।

यह भी पढ़ें: Kashmir में होम वोटिंग ने बढ़ाई लोकतंत्र की ताकत, घर से मतदान करने वाले नेत्रहीन मोहम्मद राथर बने पहले कश्मीरी मतदाता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.