Move to Jagran APP

दिल्ली के स्कूलों के बाद अब राष्ट्रपति भवन को बम से उड़ाने की धमकी, कॉलर बोला- 15 मिनट के अंदर फट जाएगा

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को एक पीसीआर को कॉल मिली कि राष्ट्रपति भवन में बम रख दिया है। कॉल करने वाले ने अपना नंबर भी बंद कर दिया था। थाना पुलिस के अलावा कई टीमों को अलर्ट किया गया। पुलिस ने नंबर के बारे में जानकारी निकाली और लोकेशन निकाली। इसके जरिये पुलिस सादतपुर पहुंची और आरोपित को दबोच लिया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Sonu Suman Published: Thu, 02 May 2024 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 05:13 PM (IST)
दिल्ली के स्कूलों के बाद अब राष्ट्रपति भवन को बम से उड़ाने की धमकी।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम में बम की कॉल आने से हड़कंप मच गया। कॉल करने वाले ने पुलिस से कहा कि राष्ट्रपति भवन में बम रख दिया है, 15 मिनट के अंदर फट जाएगा। यह बात कहते ही कॉलर ने फोन बंद कर लिया।

loksabha election banner

कॉल आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने मशक्कत कर आरोपित को दबोच लिया। आरोपित की पहचान रविंद्र तिवारी के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से एक मोबाइल बरामद किया है।

थाना पुलिस की कई टीमें अलर्ट

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को एक पीसीआर को कॉल मिली कि राष्ट्रपति भवन में बम रख दिया है। कॉल करने वाले ने अपना नंबर भी बंद कर दिया था। थाना पुलिस के अलावा कई टीमों को अलर्ट किया गया। पुलिस ने नंबर के बारे में जानकारी निकाली और लोकेशन निकाली।

शराब के नशे में शख्स ने की कॉल

इसके जरिये पुलिस सादतपुर पहुंची और आरोपित को दबोच लिया। पुलिस और आईबी ने उससे लंबी पूछताछ की। पुलिस को पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पेशे से मजदूर है और उसने शराब के नशे में पुलिस काे कॉल की थी।

बता दें, बुधवार को दिल्ली के कई स्कूलों को बम से उड़ाने का ईमेल मिला था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और एहतियातन सभी स्कूलों की जांच की गई। इसमें पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला और ईमेल को फेक बताया। 

ये भी पढ़ेंः 

Delhi Bomb Threat: सामने आया ईमेल भेजने वाले का मंसूबा, दहशत फैलाने का था इरादा; FIR में कही गई ये बातें

दिल्ली नगर निगम के स्कूलों में सुरक्षा का ज्यादा खतरा, प्रिंसिपल खुद खोलते हैं गेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.