Move to Jagran APP

Swati Maliwal Case: यूट्यूबर ध्रुव राठी पर एकतरफा वीडियो पोस्ट करने का आरोप, स्वाति ने AAP पर भी उठाए सवाल

Swati Maliwal Assault Case आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर एकतरफा वीडियो पोस्ट करने का आरोप लगाया है। मालीवाल ने यूट्यूबर ध्रुव राठी से भी निराशा व्यक्त की और कहा कि उनसे संपर्क करने और मामले में अपना पक्ष साझा करने के उनके प्रयासों के बावजूद उन्होंने उनके फोन और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया।

By sanjeev Gupta Edited By: Abhishek Tiwari Published: Mon, 27 May 2024 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 11:22 AM (IST)
Swati Maliwal Case: यूट्यूबर ध्रुव राठी पर एकतरफा वीडियो पोस्ट करने का आरोप

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि आप नेता और इसके कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ जिस तरह से ''चरित्र हनन'' अभियान चलाया, इसके बाद अब उन्हें दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर भी उनके खिलाफ ''एकतरफा'' वीडियो पोस्ट कर नफरत भरे अभियान को और बढ़ाने का आरोप लगाया।

आप सांसद ने लगाए ये आरोप

आप सांसद ने एक्स पर उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए मिले अपमानजनक संदेश और दुष्कर्म की धमकियों के कई स्क्रीन शाट शेयर किए हैं। मालीवाल ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट में कहा, ''मेरी पार्टी यानी आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मेरे खिलाफ चरित्र हनन, शर्मसार करने और भावनाओं को भड़काने का अभियान चलाया।

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने आगे दावा किया कि पार्टी नेतृत्व उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए धमकाने की कोशिश कर रहा है।

मालीवाल ने यूट्यूबर ध्रुव राठी से भी निराशा व्यक्त की और कहा कि उनसे संपर्क करने और मामले में अपना पक्ष साझा करने के उनके प्रयासों के बावजूद, उन्होंने उनके फोन और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया।

स्वाति मालीवाल ने ध्रुव राठी पर आप प्रवक्ता होने का आरोप लगाया जो खुद को स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करता है जबकि वो मुझ जैसी पीड़ित महिला को शर्मिंदा करता है।

मालीवाल ने 2.5 मिनट के वीडियो का उल्लेख करते हुए लिखा है-

1. घटना घटित होने की बात स्वीकारने के बाद आम आदमी पार्टी ने अपने रुख से यू-टर्न ले लिया।

2. ⁠एमएलसी रिपोर्ट हमले के कारण चोटों का खुलासा करती है।

3. ⁠वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फार्मेट कर दिया गया?

4. ⁠आरोपी को मौका-ए-वारदात (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया. उसे फिर से उस स्थान में प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई? सबूतों से छेड़छाड़ के लिए?

5. एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रहती है, यहां तक कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा ने कैसे खरीद लिया?''''

मालीवाल ने अंत में कहा कि वह इन दुष्कर्म और मौत की धमकियों की शिकायत दिल्ली पुलिस से कर रही हैं और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इसके बाद स्वाति मालीवाल ने कहा, “जिस तरह से पूरी पार्टी मशीनरी और उसके समर्थकों ने मुझे बदनाम करने और शर्मिंदा करने का प्रयास किया है, वह महिलाओं के मुद्दों पर उनके रुख के बारे में बहुत कुछ बताता है। मैं इन दुष्कर्म और मौत की धमकियों की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे। ”


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.