Move to Jagran APP

दिल्ली में चुनावी माहौल के बीच राहुल गांधी ने किया मेट्रो में सफर, लोगों में सेल्फी लेने की मची होड़

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट एक्‍स पर दिल्ली मेट्रो में सफर से जुड़े फोटोज भी शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा- मेट्रो यात्रा दिल्ली के दिलवालों के साथ। साथी यात्रियों से मिल कर उनका हाल चाल पूछा- मुझे खुशी होती है यह देखकर कि दिल्ली में मेट्रो बनाने की हमारी पहल जनमानस के यातायात के लिए इतनी सुविधाजनक साबित हुई है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Thu, 23 May 2024 04:46 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 04:46 PM (IST)
दिल्ली में चुनावी माहौल के बीच राहुल गांधी ने किया मेट्रो में सफर

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान 25 मई को होगा। इस चुनाव को लेकर आज शाम 5 बजे से चुनावी प्रचार पूरी तरह से थम जाएगा। इस कारण, प्रचार के आख‍िरी द‍िन सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने द‍िल्‍ली के नॉर्थ ईस्‍ट और नॉर्थ वेस्‍ट लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। वहीं उन्होंने द‍िल्‍ली मेट्रो में सफर कर लोगों का हाल-चाल भी जाना।

साथी यात्रियों से मिल कर उनका हाल चाल पूछा - मुझे खुशी होती है यह देख कर कि दिल्ली में मेट्रो बनाने की हमारी पहल जनमानस के यातायात के लिए इतनी सुविधाजनक साबित हुई है। pic.twitter.com/hAh5gw2rH7— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) May 23, 2024

राहुल गांधी ने 'एक्‍स' पर इससे जुड़े फोटोज भी शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा- मेट्रो यात्रा, दिल्ली के दिलवालों के साथ। साथी यात्रियों से मिल कर उनका हाल चाल पूछा- मुझे खुशी होती है यह देखकर कि दिल्ली में मेट्रो बनाने की हमारी पहल जनमानस के यातायात के लिए इतनी सुविधाजनक साबित हुई है।"

राहुल गांधी ने महालक्ष्मी योजना के बारे में बताया

बता दें, गुरुवार को राहुल गांधी ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार और उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से उदित राज के पक्ष में जनसभा की और लोगों से वोटिंग करने की अपील की। उन्होंने इस दौरान महिलाओं के साथ विचार-विमर्श कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया। उन्होंने महिलाओं को महालक्ष्मी योजना के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो महिलाओं के खाते में 8500 रुपये हर महीने भेजे जाएंगे। 

ये भी पढ़ें- दिल्ली में वोटिंग से पहले मनमुटाव! उदित राज के कार्यक्रम से नाराज होकर क्यों लौटे कन्हैया कुमार?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.