Move to Jagran APP

'मुझे दुष्कर्म और जान से मारने तक की मिल रही धमकी', स्वाति मालीवाल का AAP पर संगीन आरोप

आप की राज्यसभा सांसद मालीवाल ने पार्टी नेतृत्व पर उन्हें डराने-धमकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ध्रुव राठी पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनसे संपर्क करने और कहानी का अपना पक्ष साझा करने के प्रयासों के बावजूद उन्होंने उनकी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने कहा कि यूट्यूबर ध्रुव राठी द्वारा एकतरफा वीडियो पोस्ट करने के बाद स्थिति और बिगड़ गई।

By Agency Edited By: Sonu Suman Published: Sun, 26 May 2024 03:16 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 03:16 PM (IST)
राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का AAP पर संगीन आरोप।

आईएएनएस, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को कहा कि आप के नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर चलाए गए चरित्र हनन अभियान के बाद उन्हें दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि यूट्यूबर ध्रुव राठी द्वारा उनके खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट करने के बाद स्थिति और बिगड़ गई। 

मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "मेरी पार्टी यानी आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मेरे खिलाफ चरित्र हनन, शर्मसार करने और भावनाओं को भड़काने का अभियान चलाया। मुझे दुष्कर्मदु और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह तब और बढ़ गया जब YouTuber ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया। 

डराने-धमकाने का आरोप

मालीवाल ने पार्टी नेतृत्व पर उन्हें डराने-धमकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने ध्रुव राठी पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनसे संपर्क करने और कहानी का अपना पक्ष साझा करने के प्रयासों के बावजूद उन्होंने उनकी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया। यह शर्मनाक है कि उनके जैसे लोग, जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, इस तरह का व्यवहार कर सकते हैं। आप के अन्य प्रवक्ताओं ने मुझे इस हद तक शर्मिंदा किया है कि मुझे अब अत्यधिक दुर्व्यवहार और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

मालीवाल ने उठाए सवाल

तथ्य जो वह मेरे खिलाफ अपने ढ़ाई मिनट के वीडियो में बताने में विफल रहे 

1. घटना घटित होने की बात स्वीकारने के बाद पार्टी ने यू-टर्न क्यों लिया? 

2. ⁠एमएलसी रिपोर्ट जो हमले के कारण चोटों का खुलासा करती है।

3. ⁠वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फॉर्मेट कर दिया गया?

4. ⁠आरोपी को मौका-ए-वारदात (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया। उसे फिर से उस स्थान में सबूतों से छेड़छाड़ के लिए प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई? 

5. एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रहती है, यहां तक ​​कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा ने कैसे खरीद लिया?

धमकियों की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज

मालीवाल ने कहा, "मैं इन दुष्कर्म और मौत की धमकियों की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।" उन्होंने अंत में कहा, "किसी भी मामले में अगर मेरे साथ कुछ होता है, तो हम जानते हैं, इसे किसने कराया होगा।"

18 मई को गिरफ्तार हुआ था बिभव

बता दें, बिभव कुमार को 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मालीवाल के साथ बदसलूकी के सिलसिले में 18 मई को गिरफ्तार किया गया था। केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार ने शनिवार को जमानत के लिए स्थानीय अदालत का रुख किया। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

ये भी पढ़ें- Delhi News: बेबी केयर सेंटर में लगी भीषण आग, छह नवजात बच्चों की मौत; सेंटर संचालक और कर्मचारी फरार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.