Move to Jagran APP

Delhi Crime: आरके पुरम बाजार में पिस्टल लेकर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित किया था 50 हजार का इनाम

आरोपित की पहचान उत्तर प्रदेश के लोनी थाना के गांव बेहटा हाजीपुर निवासी पवन भाटी के रुप में हुई। 18 मई को आरके पुरम थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पिस्टल लेकर आरके पुरम सेक्टर एक स्थित बाजार में घूम रहा है। आरोपित पर गाजियाबाद पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से वह फरार चल रहा था।

By deepak gupta Edited By: Abhishek Tiwari Published: Tue, 21 May 2024 02:28 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 02:28 PM (IST)
Delhi Crime: आरके पुरम बाजार में पिस्टल लेकर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। आरके पुरम थाना पुलिस ने मामा की हत्या करने के बाद फरार चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। बदमाश आरके पुरम के बाजार में पिस्टल लेकर घूम रहा था। आरोपित पर गाजियाबाद पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से वह फरार चल रहा था और उसके खिलाफ हत्या के कई मामले दर्ज हैं।

दक्षिणी पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि आरोपित की पहचान उत्तर प्रदेश के लोनी थाना के गांव बेहटा हाजीपुर निवासी पवन भाटी के रुप में हुई। 18 मई को आरके पुरम थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पिस्टल लेकर आरके पुरम सेक्टर एक स्थित बाजार में घूम रहा है।

एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित की पहचान करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसकी तलाशी लेने पर एक पिस्टल व दो कारतूस मिले। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने 11 मई को लोनी के पाइप लाइन रोड पर टीला के रहने वाले अपने मामा विक्रम मावी की संपत्ति विवाद के चलते पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

उसके बाद आरोपित ने अपने साथियों के साथ सात-आठ राउंड फायरिंग कर वहां दहशत फैला दी थी। तभी से आरोपित फरार चल रहा था और गाजियाबाद पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था। गाजियाबाद पुलिस भी आरोपित की तलाश कर रही थी, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था। आरोपित पर पांच केस हत्या व अन्य धाराओं में दर्ज है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.