Move to Jagran APP

11 बजे हनुमान पूजा, 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस और शाम को साउथ दिल्ली में मेगा रोड शो; ऐसे कैंपेनिंग को धार देंगे केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जमानत पर रिहा होने के बाद से आप के चुनावी कैंपेन की रणनीति बदल गई है। अब केजरीवाल पार्टी के चुनाव प्रचार को धार देंगे। इसके लिए आज सुबह 11 बजे वह हनुमान मंदिर जाकर दर्शन करेंगे और माना जा रहा है कि वहीं से उनके चुनावी प्रचार का आगाज जो जाएगा जो शाम को मेगा रोड शो तक परवान चढ़ेगा।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Published: Sat, 11 May 2024 09:16 AM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 10:22 AM (IST)
जेल से बाहर आने के बाद लोगों का किया अभिवादन। जागरण

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद एक अप्रैल से तिहाड़ में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 10 मई की शाम करीब सात बजे रिहा कर दिया गया।

यह संयोग ही है कि दोपहर में मुख्यमंत्री से मिलने उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल पहुंची थीं। यह मुलाकात चल ही रही थी कि सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत को लेकर आदेश पारित कर दिया।

जमानत की खबर जैसे ही लोगों के बीच पहुंची, लोग जेल के बाहर एकत्र होने लगे। करीब सात बजे मुख्यमंत्री जब जेल परिसर से बाहर निकलकर गेट संख्या तीन के पास पहुंचे तो हजारों की संख्या में उनके समर्थक यहां उनके स्वागत के लिए मौजूद थे।

‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए’ की नारेबाजी और भारी आतिशबाजी के बीच मुख्यमंत्री ने यहां सभी को संबोधित करते हुए कहा कि देश को तानाशाही से बचाना है।

बदलेगी आप की चुनावी रणनीति, केजरीवाल जाएंगे हनुमान मंदिर

आज जाएंगे हनुमान मंदिर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि शनिवार सुबह 11 बजे हम कनाट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में मिलेंगे। सुबह मंदिर जाकर भगवान हनुमान जी दर्शन करेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे।

मंदिर में ज्यादा से ज्यादा लोग आना। सब मिलकर हनुमान जी का दर्शन करेंगे। दोपहर एक बजे पार्टी मुख्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस होगी।

इसके बाद केजरीवाल शनिवार को दक्षिणी दिल्ली में रोड से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी रोड शो में शामिल होंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.