Move to Jagran APP

Noida Crime: दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालियों ने महिला को करंट लगाकर उतारा मौत के घाट

नोएडा के दादरी में दहेज में दो लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर मोहल्ला नई आबादी में विवाहिता की बिजली का करंट लगाकर हत्या करने का आरोप लगा है। विवाहिता के स्वजन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

By narendra kumar tomar Edited By: Sonu Suman Published: Sat, 25 May 2024 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 06:06 PM (IST)
ससुरालियों ने महिला को करंट लगाकर उतारा मौत के घाट

संवाद सहयोगी, नोएडा। दहेज में दो लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर मोहल्ला नई आबादी में विवाहिता की बिजली का करंट लगाकर हत्या करने का आरोप लगा है। विवाहिता के स्वजन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद की उस्मान कॉलोनी के शाहिद ने बेटी समरीन का निकाह बुलंदशहर के बीवी नगर के शोएब के साथ किया था। शोएब समरीन के साथ दादरी नगर के मोहल्ला नई आबादी में अपने चाचा के यहां रहना था। समरीन का एक बच्चा भी है।

समरीन को मृत अवस्था में देख दंग रह गए

शुक्रवार को शोएब और उसके स्वजन ने डसना स्थित शाहिद के घर पहुंचकर दो लाख रुपये की मांग की। रुपये नहीं मिलने पर ससुरालियों ने वापस दादरी लौटकर शुक्रवार रात समरीन को पैर में बिजली का करंट लगाकर मार दिया। शनिवार सुबह ससुरालियों ने घटना की सूचना समरीन के स्वजन को दी। स्वजन मोहल्ला नई आबादी पहुंचे, वहां समरीन को मृत अवस्था में देख दंग रह गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूर्व में भी 50 हजार रुपये की मांग कर चुके

समरीन के पिता शाहिद का आरोप है कि ससुराली पूर्व में भी 50 हजार रुपये की मांग कर चुके हैं। पति सहित उसके चाचा व अन्य स्वजन ने मिलकर समरीन को बिजली का करंट लगाकर मौत के घाट उतारा है। घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। एसीपी दादरी रमेश चंद पांडेय ने बताया कि समरीन के स्वजन की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- नोएडा में दुकानदार को धमकी देकर सरेआम लहराया चाकू, वीडियो हुआ वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.