Move to Jagran APP

Bihar Crime: 'रुक तेरा आज किस्से खत्म...', मीट विक्रेता ने मुर्गा दुकानदार पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार

Bihar Crime भागलपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां ग्राहक विवाद में मीट विक्रेता ने मुर्गा दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह वहीं पर गिर गया। आनन-फानन में उसे वहां से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी है।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Shashank Shekhar Published: Wed, 08 May 2024 02:15 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 02:15 PM (IST)
Bihar Crime: 'रुक तेरा आज किस्से खत्म...', मीट विक्रेता ने मुर्गा दुकानदार पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर के भीखनपुर गुमटी संख्या दो के समीप मुर्गा बेचने वाले मुहम्मद सोहराब से बगल के अजमेरी मीट शॉप संचालक के बेटे मुहम्मद बब्लू ने छुरा मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वारदात को बब्लू ने तब अंजाम दिया जब उसके मीट शॉप पर आने वाले ग्राहकों को अपनी दुकान में आने को आवाज दे रहे सोहराब से उसकी नोकझोंक हो गई।

loksabha election banner

इस दौरान दोनों तरफ से गाली-गलौज होने लगा। इस दौरान अपनी मीट शॉप से बकरे काटने वाले छुरे से बब्लू ने मुहम्मद सोहराब के गले पर छुरा चला दिया। छुरा लगते ही सोहराब वहां गिर गया। दुकानों के पास लगी ग्राहकों की भीड़ में शामिल लोग इधर-उधर भागने लगे।

लहूलुहान साेहराब को उसके भाई समेत आसपास के लोग आनन-फानन में जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के गहन उपचार कक्ष में भर्ती कराया है, जहां अधिक खून निकल जाने से चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। घटना की जानकारी सोहराब के परिजन ने तिलकामांझी थाने की पुलिस को दी।

पुलिस टीम मौके पर पहुंच आरोपित बब्लू की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस टीम अजमेरी मीट शॉप के संचालक मुहम्मद नन्हू कुरैशी के बेटे मुहम्मद बब्लू की तलाश में भीखनपुर गुमटी संख्या तीन स्थित उसके घर पर भी छापेमारी की है। घटना की बाबत तिलकामांझी थाने में केस दर्ज करने की भी कवायद थानाध्यक्ष ने शुरू कर दी है।

ग्राहकों को अपनी दुकान पर लाने के लिए रोज होती किचकिच

भीखनपुर में मटन, मुर्गा खरीदने वालों की रोज भीड़ लगी रहती है। इस दौरान सबेरे हो या शाम वहां काफी संख्या में पहुंचने वाले ग्राहकों को अपनी दुकान तक लाने के लिए कई दुकानदारों ने अपने परिवार के सदस्यों को लगा रखा है। अजमेरी मीट शॉप के ठीक कोने में सोहराब और सादाब नामक दो भाइयों की मुर्गे की दुकान है, जहां ग्राहकों की भीड़ लगी रहती।

मटन-मुर्गा खरीदने वाले ग्राहकों में कई सोहराब के यहां मुर्गा खरीदने लगते। इसे लेकर अजमेरी मीट शॉप संचालक नन्हू कुरैशी का बेटा बब्लू सोहराब और सादाब नामक दोनों भाइयों को गाली-गलौज करने लगता। बुधवार को गाली-गलौज से बात ज्यादा बढ़ गई और दोनों एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। इस दौरान बब्लू ने सोहराब के गले पर छुरा चला दिया।

'रुक आज तेरा किस्से खत्म कर दे रौं...'

ग्राहकों के सोहराब की दुकान पर चले जाने से गुस्से से तमतमाए मुहम्मद बब्लू ने सोहराब को पहले गाली-गलौज की फिर बात बढ़ी तो गुस्से से लाल बब्लू ने दुकान से बकरे काटने वाला छुरा उठाया और अपने स्थानीय भाषा में बोला रुक-रुक आज तेरा किस्से खत्म कर दे रहौं...फिर बिना समय गवाएं उसने सोहराब के गर्दन पर ऐसा छुरा चलाया कि मानो सचमुच उसका किस्सा ही समाप्त कर देना चाह रहा था, लेकिन छुरे का वार उसकी गर्दन काट न सका, अचानक हुए हमले से जख्मी सोहराब जमीन पर गिर गया। उसके बाद बब्लू वहां से भाग निकलने में कामयाब रहा।

ये भी पढ़ें- 

KK Pathak : सैकड़ों शिक्षकों पर गिर सकती है गाज, एक्शन में केके पाठक का शिक्षा विभाग; ये है आरोप

Tejashwi Yadav: 'धर्म के साथ कर्म भी करें नरेन्द्र मोदी', तेजस्वी यादव की प्रधानमंत्री को नसीहत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.