Move to Jagran APP

Punjab News: मुक्तसर में डेयरी में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक; इस वजह से हुआ हादसा

Punjab Fire News राहुल डेयरी के मालिक विजय कुमार ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे मेन बाजार गली नंबर एक में स्थित राहुल डेयरी से अचानक से धुआं निकलने लगा। उन्होंने बताया कि अचानक से आग की लपटें बढ़ गई। अफरा तफरी में वे सामान को आग से बचाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन बचा नहीं पाए।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Published: Thu, 23 May 2024 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 12:49 PM (IST)
शार्ट सर्किट की प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

Punjab Fire News: मुक्तसर जिले के मलोट में गुरुवार की सुबह राहुल डेयरी में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग से डेयरी का सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

डेयरी से अचानक निकलने लगा धुंआ

डेयरी के मालिक विजय कुमार ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे मेन बाजार गली नंबर एक में स्थित राहुल डेयरी से अचानक धुआं निकलने लगा। एकदम से आग की लपटें बढ़ गई। अफरा तफरी में वे सामान को आग से बचाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन बचा नहीं पाए।

लाखों का सामान जलकर राख

डेयरी में आग लगने से उसमें रखा फ्रिज व अन्य सामान जलकर राख हो गया। सामानों की अनुमानित कीमत करीब 25 लाख बताया गया। मौके पर उपस्थित पूर्व पार्षद अशोक बजाज, भाजपा नेता प्रवीण मदान ने प्रशासन से डेयरी मालिक की आर्थिक सहायता की मांग की है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.