Move to Jagran APP

Maharashtra: पुणे में बड़ा हादसा, उजनी बांध में नाव पलटने से 6 लोग लापता; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र के कलशी गांव के पास उजानी बांध में एक नाव पलट जाने से छह लोग लापता हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर तैनात कर दी गई हैं। यह घटना मंगलवार शाम को शहर से लगभग 140 किलोमीटर दूर पुणे जिले में घटित हुई।मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पुलिस की टीमें खोज और बचाव अभियान के लिए तैनात हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Wed, 22 May 2024 09:10 AM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 09:18 AM (IST)
उजानी बांध में नाव पलटने से 6 लोग लापता (Image: File)

एएनआई, पुणे। महाराष्ट्र में कलशी गांव के पास उजानी बांध में मंगलवार शाम एक नाव पलट जाने के बाद 6 लोग लापता हैं। पुलिस ने बताया कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों को मौके पर तैनात किया गया है। यह घटना मंगलवार शाम को शहर से लगभग 140 किलोमीटर दूर पुणे जिले में घटित हुई। 

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ), स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीमें खोज और बचाव अभियान के लिए तैनात हैं।'

NOTE: खबर अपडेट की जा रही है...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.