Move to Jagran APP

Video : दो साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, सुनसान इलाके में गांव वालों ने कपल को पकड़ लिया, फिर ऐसे कराई शादी

Jamui News जमुई जिले के एक गांव में ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े की शादी मंदिर में करा दी। दोनों सुनसान इलाके में पकड़े गए थे। इसके बाद गांव वालों ने इस तरह का कदम उठाया। इसका वीडियो अब तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रेमी प्रेमिका की  मांग में सिंदूर भरते दिख रहा है।

By Manikant Singh Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 09 May 2024 09:33 AM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 09:33 AM (IST)
ग्रामीणों ने पकड़कर करा दी शादी। फोटो- जागरण

संवाद सहयोगी, जमुई। जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके में प्रेमी- प्रेमिका को सुनसान जगह पर मिलना महंगा पड़ गया। दोनों लक्ष्मीपुर के कर्णपुर डैम पर मिलने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों को गांव वालों ने डैम पर मिलते देख लिया और पकड़कर गांव के ही एक मंदिर में दोनों की शादी कर दी।

loksabha election banner

जिसका वीडियो अब तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रेमी-प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरते दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सिंदूर से मांग भरने के बाद दोनों मंदिर परिसर में बैठे हैं और एक व्यक्ति द्वारा दोनों का पैर भी रंगा जा रहा है।

भोलेनाथ का जयकारा लगा रहे थे लोग

इस दौरान दर्जनों की संख्या में महिला, पुरुष और बच्चे मंदिर परिसर में मौजूद हैं। सभी लोग शादी के बाद भोलेनाथ का जयकारा भी लगा रहे हैं। मामला बीते मंगलवार के दिन का है। बताया जाता है कि दोनो प्रेमी जोड़े कर्णपुर डैम पर मिलने के लिए गए थे।

जिन्हें ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर पटेश्वरनाथ धाम मंदिर में ले जाकर शादी करा दी। प्रेमी जोड़े की पहचान जिनहरा के सुधीर यादव के पुत्र अमन कुमार और करणपुर निवासी लीलो मंडल की पुत्री प्रिया कुमारी के रूप में हुई है।

शादी कराने के बाद लड़की के परिवार वालों को दी गई जानकारी

शादी कराने के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी लड़की के परिवार वालों को दी। लड़की के घरवाले और ग्रामीण दोनों को लेकर लड़के के घर पहुंच गए। इसके बाद दोनों की शादी कर देने की बात होने लगी। दोनों अलग-अलग जाति के हैं और दोनों के बीच दो साल से प्रेम- प्रसंग का मामला चल रहा था।

मामले में लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है। पुलिस मौके पर भी गई थी। जहां स्वजनों ने लव मैरेज की बात बताई है। परिवार के लोगों ने बताया कि दोनों बालिग हैं। शादी के बाद दोनों दूसरे शहर चले गए। पुलिस ने यह भी बताया कि इस मामले में परिवार वाले को लिखित आवेदन देने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav: 'धर्म के साथ कर्म भी करें नरेन्द्र मोदी', तेजस्वी यादव की प्रधानमंत्री को नसीहत

Bihar: जदयू एमएलसी राधा चरण साह के आवास पर ईडी का छापा, छानबीन के लिए पहुंची 4 टीमें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.