Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी में मतदान से पहले महूबबा का संदेश, सोशल मीडिया पर वीडियो डाल लोगों से की ये अपील

Lok Sabha Election 2024 अनंतनाग-राजौरी में मतदान से पहले महबूबा मुफ्ती ने मतदाताओं से अपील की है। महबूबा ने वीडियो संदेश में कहा कि कल आप सभी मतदान करने जाएंगे। पीडीपी प्रमुख अपनी पार्टी की किस्मत को पुनर्जीवित करने के लिए काम कर रही हैं। पीडीपी अध्‍यक्ष पुनर्निर्धारित निर्वाचन क्षेत्र में नेशनल कॉन्फ्रेंस के मियां अल्ताफ और 18 अन्य लोगों के खिलाफ हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Fri, 24 May 2024 06:21 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 06:21 PM (IST)
अनंतनाग-राजौरी में मतदान से पहले महूबबा का संदेश (फाइल फोटो)

पीटीआई, श्रीनगर। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने अनंतनाग-राजौरी में मतदान (Anantnag Rajouri Lok Sabha Election) की पूर्व संध्या पर मतदाताओं से अपील की है। उन्‍होंने कहा कि आशा है कि आप मुझे निराश नहीं करेंगे और मुझे संसद में अपना वकील बनने का मौका देंगे।

पीडीपी प्रमुख अपनी पार्टी की किस्मत को पुनर्जीवित करने के लिए काम कर रही हैं। पीडीपी अध्‍यक्ष पुनर्निर्धारित निर्वाचन क्षेत्र में नेशनल कॉन्फ्रेंस के मियां अल्ताफ और 18 अन्य लोगों के खिलाफ हैं।

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने एक्‍स पर किया पोस्‍ट

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक्स पर एक वीडियो संदेश में कहा कि कल आप सभी मतदान करने जाएंगे। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि वोट डालने से पहले यह सोचें कि मुश्किल समय में किसने आपका साथ दिया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उनके परिवार, उनकी पार्टी और उन्होंने लोगों के हितों की वकालत करने के लिए बड़ी कीमत चुकाई है।

पीडीपी अध्‍यक्ष ने लोगों से की ये अपील

मुफ्ती ने आगे कहा कि इसके बावजूद, मैंने जाति और धर्म से ऊपर उठकर न्याय के लिए आवाज उठाई और आगे भी उठाती रहूंगी। मुफ्ती ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मेरा समर्थन करके और मेरे लिए वोट करके आप निश्चित रूप से मुझे संसद में अपना वकील बनने और उन मुद्दों को चित्रित करने का मौका देंगे जिनका हम सामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Anantnag Rajouri लोकसभा सीट पर मतदान कल, करीब 19 लाख मतदाता तय करेंगे 20 प्रत्याशियों का भाग्य

मुफ्ती ने कहा कि उन्हें न केवल प्रमुख गुर्जर नेता और पूर्व मंत्री मियां अल्ताफ अहमद से चुनौती का सामना करना पड़ रहा है, बल्कि अपनी पार्टी के जफर इकबाल मन्हास से भी चुनौती मिल रही है, जो पीर पंजाल क्षेत्र में भाजपा का समर्थन हासिल करने में कामयाब होने के बाद पीडीपी और एनसी दोनों के लिए बाजी पलटने की उम्मीद कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद की डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) ने इस सीट से मोहम्मद सलीम पार्रे को मैदान में उतारा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.