Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: बिहार में पीएम मोदी पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, बोले- उनको तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगे

असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को काराकाट लोकसभा से पार्टी की प्रत्याशी प्रियंका प्रसाद के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगें इसके लिए मैं प्रयासरत हूँ। डेहरी का पाली पुल महीनों से टूटा हुआ हैकिसी को परवाह नहीं है और बोले मैं लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को भी नहीं छोडूंगा जिन्होंने मेरे विधायकों को तोड़ा है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Sun, 26 May 2024 12:12 AM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 12:12 AM (IST)
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगें इसके लिए मैं प्रयासरत हूँ

संवाद सूत्र, जागरण, नासरीगंज (रोहतास)। एमआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को काराकाट लोकसभा से पार्टी की प्रत्याशी प्रियंका प्रसाद के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनने देंगें इसके लिए मैं प्रयासरत हूँ। डेहरी का पाली पुल महीनों से टूटा हुआ है,किसी को परवाह नहीं है।

आगे बोले कि बिहार के सभी पुल और पुलिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरह हैं जो पल भर में पलट जाती हैं। बीते 15 सालों में लालू राबड़ी के परिवार ने एमवाई समीकरण का बहलावा देकर मुसलमानों के साथ छल किया है। बिहार में 17 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है, फिर भी राजद ने मात्र दो मुसलमानों को लोकसभा का टिकट दिया है। मैं लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को भी नहीं छोडूंगा, जिन्होंने मेरे विधायकों को तोड़ा है।

पीएम मोदी पर कसा तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मोदी कहते हैं कि मेरा जन्म बाइयोलॉजिकल नहीं हुआ है। उन्होंने तीनों लोकसभा चुनाव में झूठे वादे देशवासियों से किये। वह दिन दूर नहीं कि मोदी अपने आप को साक्षात भगवान कहने लगेंगें। मैं मोदी को बताना चाहता हूं कि भारत सब का है। भारत किसी के बाप की जागीर नहीं है। भारत के जंगे आजादी में मुसलमानों का बहुत बड़ा योगदान है।

आप एकजुट हो जाइए और फिर देखना...-औवैसी

उन्होंने उपस्थित जन समूह से कहा कि आप एकजुट हो जाइए और फिर देखना वो दिन दूर नहीं जब बिहार में भी मुस्लिम मुख्यमंत्री बनेगा और इसकी मैं भरपूर कोशिश करूंगा। उन्होंने कहा कि सीएए कानून का विरोध मैंने पार्लियामेंट में किया था। मैं ने कहा था कि यह काला कानून है जो संविधान का विरोधी है, और मैं इसे नहीं मानता हूं।मैने सदन में मोदी और अमित शाह के सामने कानून की प्रति को फाड़कर लहरा दिया था।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने आज डेहरी सुअरा हवाई अड्डा मैदान में अपने सम्बनोधन मे मुजरा शब्द का प्रयोग किया है। उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि क्या देश के पीएम को इस अपशब्द का प्रयोग करना चाहिए?

बिहार के मुसलमान अब लालू परिवार के झांसे में आने वाले नहीं

उन्होंने कहा कि बीते 15 सालों में लालू राबड़ी के परिवार ने एमवाई समीकरण का बहलावा देकर मुसलमानों के साथ छल किया है। अपनी दो बेटियों को टिकट देकर परिवार के सभी सदस्यों को सत्ता सुख पहुंचाने का काम किया है। बिहार के मुसलमान अब लालू परिवार के झांसे में आने वाले नहीं हैं।

उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि काराकाट से पार्टी की प्रत्त्याशी बहन प्रियंका प्रसाद को भारी मतों से विजय बनाकर सदन भेजें और अपनी आवाज को सदन तक पहुंचाएं। बहन प्रियंका मल्लाह समाज से आती हैं और इन्होंने जनपतिनिधि होते हुए बहुत से कल्याणकारी कार्य किए हैं। आगे भी आपकी आवाज बनकर सदन में गरजेंगी।

ये लोग भी रहे मौजूद

सभा को बक्सर के एआईएमआईएम के प्रत्याशी सह पूर्व मंत्री ददन पहलवान,पार्टी के विधायक अख्तरुल ईमान,काराकाट की प्रत्याशी प्रियंका प्रसाद ने सम्बोधित किया। मौके पर गांधी चौधरी, लडडू खान, आमिर खान समेत बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता एवं स्थानीय मतदाता उपस्थित थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.