Move to Jagran APP

Leopard Terror: मीरजापुर में युवक को घायल करने के बाद घर में घुसा तेंदुआ, अब तक नहीं पकड़ पाई वन विभाग की टीम; गांव में दहशत

कैमूर वन्यजीव रेंज के हलिया जंगल से सटे गांव बेलाही में तेंदुए के झपट्टे से गांव निवासी श्रवण कुमार जख्मी हो गया। इसके बाद तेंदुआ गांव निवासी लाल बहादुर कोल के कच्चे मकान में घुस गया। ऐसे में लाल बहादुर का पूरा परिवार घर से बाहर भागा और जान बचाई। इसके बाद वन विभाग की टीम को सूचना दी गई। अब तक तेंदुआ पकड़ा नहीं जा सका...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Wed, 15 May 2024 06:10 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2024 06:10 PM (IST)
मीरजापुर में युवक को घायल करने के बाद घर में घुसा तेंदुआ

जागरण संवाददाता, मीरजापुर। Leopard Terror In Mirzapur: हलिया क्षेत्र के बेलाही जंगल के बरहवा मोहल्ला में बुधवार को भोर में करीब साढ़े पांच बजे गांव के युवक श्रवण कुमार पर हमला करने के बाद तेंदुआ लाल बहादुर कोल के कच्चे मकान में घुस गया।

वन विभाग की टीम कब से तेंदुए को पकड़ने का प्रयास कर रही है लेकिन अब तक नहीं पकड़ा गया। यही नहीं, पिंजरा भी मौके पर मंगा लिया है। जिस घर में तेंदुआ घुसा है वहां से 200 मीटर के परिधि में पुलिस से लेकर वन विभाग की टीम तैनात है। वहीं घायल का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है। 

तेंदुए के झपट्टे से श्रवण कुमार जख्मी

कैमूर वन्यजीव रेंज के हलिया जंगल से सटे गांव बेलाही में तेंदुए के झपट्टे से गांव निवासी श्रवण कुमार जख्मी हो गया। इसके बाद तेंदुआ गांव निवासी लाल बहादुर कोल के कच्चे मकान में घुस गया। ऐसे में लाल बहादुर का पूरा परिवार घर से बाहर भागा और जान बचाई। इसके बाद वन विभाग की टीम को सूचना दी गई।

वन क्षेत्राधिकारी हलिया अवध नारायण मिश्र, डिप्टी रेंजर सीपी तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर डटे हैं पर अब तक तेंदुआ पकड़ा नहीं जा सका। ऐसे में गांव के लाेग दहशत में हैं। 

सुबह के समय तेंदुए ने किया था वार

घायल श्रवण कुमार ने बताया कि भोर में करीब साढ़े पांच बजे अपने घर के बगल में लघुशंका करने के लिए निकला था। इस दौरान वहां पहले से मौजूद तेंदुए ने अपने पंजे से वार कर दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग उसकी तरफ दौड़े और उसे बचाया।

इस दौरान लोगों की भीड़ को देख तेंदुआ गांव के ही लाल बहादुर कोल के कच्चे मकान में घुस गया। ऐसे में परिवार के सभी लोग बाहर भागे। लाल बहादुर कोल ने बताया कि सुबह से वह और उनका परिवार घर के बाहर ही है। तेंदुआ जब तक पकड़ा नहीं जाएगा तब तक कोई भी घर में नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में रेलवे स्टेशन का हो रहा कायाकल्प, रेल यात्रियों को मिलेंगी एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.