Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव 2024: 'भगवान राम' का लिया नाम और कांग्रेस पर फूट पड़े नड्डा, अफजल गुरु का भी कर दिया जिक्र

जेपी नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन और कांग्रेस के नेता सनातन विरोधी लोगों के साथ खड़े हैं। ये वो लोग हैं जो भगवान राम को नहीं मानते हैं। देश के टुकड़े-टुकड़े करने की सोच रखने वाले को चुनाव लड़ने के लिए टिकट देते हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि संसद पर हमला करने के दोषी अफजल के समर्थकों के साथ खड़े रहते हैं।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 02 May 2024 02:42 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 02:49 PM (IST)
'भगवान राम' का लिया नाम और कांग्रेस पर फूट पड़े नड्डा, अफजल गुरु का भी कर दिया जिक्र

जागरण संवाददाता, अररिया। JP Nadda On Congress बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को अररिया के पलासी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

loksabha election banner

जेपी नड्डा ने कहा कि इंडी गठबंधन और कांग्रेस के नेता सनातन विरोधी लोगों के साथ खड़े हैं। ये वो लोग हैं जो भगवान राम को नहीं मानते हैं। देश के टुकड़े-टुकड़े करने की सोच रखने वाले को चुनाव लड़ने के लिए टिकट देते हैं।

'कांग्रेस अफजल समर्थकों के साथ खड़ी है'

जेपी नड्डा ने कहा कि संसद पर हमला करने के दोषी अफजल के समर्थकों के साथ खड़े रहते हैं। नड्डा ने कहा कि अफजल को सुप्रीम कोर्ट ने सजा दी और उस समय के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उसे माफी नहीं दी। फिर भी कांग्रेस अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा है का नारा लगाने वालों के साथ खड़ी है।

'पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास हो रहा है'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हो रहा है। भारत की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान से आज पांचवें स्थान पर आ चुकी है। अगर मोदी जी को जिताएंगे तो दो साल बाद भारत अर्थव्यवस्था के मामले में दूसरे स्थान पर आ जाएगा।

उन्होंने कहा, आज 97 प्रतिशत मोबाइल भारत में बन रहे हैं। कोरोना जैसी महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशलता ने 140 करोड़ देशवासियों को बचाया। आज भारत में बनी दवाई दुनिया में सबसे सस्ती और विश्वसनीय है। पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है।

उन्होंने कहा कि यह हमारी सरकार की उपलब्धि है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाया जा सका। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह को जिताने की अपील की।

राजद पर भी बरसे नड्डा

राजद पर जेपी नड्डा खूब बरसे। उन्होंने कहा कि पार्टी के शुरुआती अक्षरों को 'रिश्वतखोर जंगलराज दलदल' करार दिया। उन्होंने कहा कि 'आर' का मतलब रिश्वतखोरी, 'जे' का मतलब जंगलराज और 'डी' का मतलब दलदल है। यहीं पर उनका अंत हुआ है।

ये भी पढ़ें- Bihar GST Collection: उत्तर प्रदेश से आगे निकला बिहार, जीएसटी कलेक्शन में दिखी रिकॉर्ड उछाल

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani Security: हवा में ही थे VIP चीफ मुकेश सहनी, नीचे छिन गई वाई प्लस सुरक्षा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.