Move to Jagran APP

Odisha Crime News: कालाहांडी लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पर बदमाशों ने किया हमला, प्रत्याशी गंभीर रूप से हुए घायल

कालाहांडी लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार नरेश हियाल पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर पिटाई कर दी और इसमें नरेश हियाल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनका इलाज चल रहा है। नरेश हमलावारों की पहचान नहीं कर पाए और पुलिस भी अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं कर पाई है। जब नरेश हियाल प्रचार के लिए भवानीपटना जा रहे थे और उस समय उन पर हमला हुआ।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 07 May 2024 08:07 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 08:07 PM (IST)
कालाहांडी लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पर बदमाशों ने किया हमला

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। कालाहांडी लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार नरेश हियाल की कुछ अज्ञात बदमाशों ने पिटाई कर दी है। इसमें में नरेश हियाल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनका इलाज चल रहा है।पुलिस अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं कर पाई है।

loksabha election banner

ऐसे किया हमला

जानकारी के मुताबिक नरेश हियाल प्रचार के लिए भवानीपटना जा रहे थे, जब उन्हें कार्लापड़ा के पास तीन बदमाशों ने उनकी कार को रोका। नरेश हियाल और उनके दो अन्य साथी जैसे ही कार से उतरे बदमाशों ने लाठी-डंडे से बेरहमी से उनकी पिटाई कर दी।

नरेश को गंभीर हालत में इलाज के लिए भवानीपटना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि हमले के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन इसे राजनीतिक हिंसा माना जा रहा है। एक निर्दलीय उम्मीदवार को किस कारण से हमला किया गया, यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

पुलिस ने मामले में ये कहा

इस संदर्भ में भवानीपाटना सदर थाना अन्तर्गत कर्लापड़ा पुलिस चौकी में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है। पुलिस की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

नरेश हियाल ने हमलावारों को नहीं पहचाना

कालाहांडी लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार नरेश हियाल ने कहा है कि मैं मीटिंग करने के लिए अकले भवानीपाटना जा रहा था। मेरे पर अचानक हमला किया गया। हमला करने वालों को मैं नहीं पहचानता हूं। पुलिस के ऊपर मेरा विश्वास है कि हमलावरों को पुलिस पकड़ लेगी।

ये भी पढे़ं-

Odisha News: पुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, शरीर पर आई चोटें; शिकायत दर्ज

Artist Dies In BJP Rally: भाजपा की रैली में गए कलाकार की लू लगने से मौत, BJD की राजनीति की हो रही निंदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.