Move to Jagran APP

लव मैरिज के कुछ ही महीने बाद मिला धोखा! पति की दूसरी शादी कराने की तैयारी में सास-ससुर, थाने पहुंची प्रेमिका फिर...

बिहार के बांका में एक युवक प्रेम-विवाह करने के कुछ महीने बाद दूसरी शादी करने जा रहा। प्रेमिका नीतू ने अपने पति सुंदरम कुमार का दूसरा विवाह रुकवाने के लिए बेलहर थाने में आवेदन दिया है। नीतू ने बताया कि वह गांव के पास स्थित नगेल हाईस्कूल में पढ़ती थी। इसी दौरान गांव के ही सुंदरम कुमार से प्यार हो गया।

By Kundendru Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 22 May 2024 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 03:53 PM (IST)
लव मैरिज के कुछ ही महीने बाद मिला धोखा। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, बेलहर (बांका)। बिहार में बांका के बेलहर थानाक्षेत्र में एक युवक प्रेम-विवाह करने के कुछ महीने बाद दूसरी शादी करने जा रहा है। जिले के बिशनपुर गांव की रहने वाली प्रेमिका नीतू (पहली पत्नी) ने अपने पति सुंदरम कुमार का दूसरा विवाह रुकवाने के लिए बेलहर थाने में आवेदन दिया है।

नीतू ने बताया कि वह गांव के पास स्थित नगेल हाईस्कूल में पढ़ती थी। इसी दौरान गांव के ही सुंदरम कुमार से प्यार हो गया। दोनों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि युवक ने पिछले भादो पूर्णिमा के दिन ही घर पहुंचकर स्वजनों की मौजूदगी में मांग में सिंदूर भरकर शादी रचा ली। दो दिन तक दोनों मायके में ही पति-पत्नी की तरह साथ रहे। इसके बाद वह वि दा कराकर घर ले गया।

सास-ससुर ने घर से निकाला

दो दिनों बाद जब युवक प्रेमिका पत्नी के साथ अपने घर पहुंचा तो सास-ससुर ने उन्हें मार-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। उस समय प्रेमी पति अपनी प्रेमिका पत्नी के साथ रहने के लिए तैयार था। हालांकि, ससुर प्रेमी पति को लेकर  सिकंदराबाद चला गया।

प्रेमिका पत्नी ने बताया कि इसके बाद भी हम दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती रही। जनवरी में वह घर आया तो, हमसे मिलने भी घर आया। इसकी भनक लगते ही फिर सास और ससुर आगबबूला हो गए।  दोनों को एक-दूसरे से अलग कर दिया।

सास-ससुर पर जबरन शादी कराने का लगाया आरोप

सास-ससुर अब उसकी (प्रेमी पति की) शादी जबरन भागलपुर नाथनगर में स्वजनों द्वारा कराया जा रहा है। बुधवार को उसकी शादी होनी है।

बुधवार को ही शादी होना है। जबकि पति शादी के पक्ष में नहीं हैं। अगर उसकी दूसरी शादी हो गई तो उसका जीवन बर्बाद हो जाएगा। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बिहार में अब स्वास्थ्य विभाग भी सख्त, लापरवाही के चलते इस जिले में 3 डॉक्टरों का रोका वेतन; मांगा स्पष्टीकरण

Patna News : पटना में मोटर साइकिल सवार को 100 मीटर तक खिंचता रहा चालक, एक पांव कट गया; भीड़ ने ट्रक ही फूंक डाला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.