Move to Jagran APP

Haridwar Lok Sabha Elections: शादी के जोड़े में पति संग मतदान करने पहुंची दुल्हन, वोट डाला फिर हुई विदा

Haridwar Lok Sabha Elections लोकतंत्र के महापर्व में मतदान ही प्रत्येक जिम्मेदार नागरिक का परम दायित्व है। इस दायित्व को समझते हुए ऋषिकेश निवासी हिमानी ने मतदान के बाद डोली में विदा होने का फैसला लिया। नव दंपति को मतदान केंद्र में सभी ने उनके फैसले की सराहना की। शादी के बाद सबसे पहले वोट डालकर दोनों ने लोकतंत्र के प्रति अपने कर्तव्य को पूरा किया।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Published: Fri, 19 Apr 2024 02:56 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 02:56 PM (IST)
शादी के जोड़े में पति संग मतदान करने पहुंची दुल्हन, वोट डाला फिर हुई विदा

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए शुक्रवार को मतदान सुबह सात बजे से जारी है। लोकतंत्र के महापर्व में मतदान ही प्रत्येक जिम्मेदार नागरिक का परम दायित्व है। इस दायित्व को समझते हुए ऋषिकेश निवासी हिमानी ने मतदान के बाद डोली में विदा होने का फैसला लिया।

loksabha election banner

हरिद्वार मार्ग निवासी हिमानी की बारात गुरुवार को ऋषिकेश आई थी। सात फेरे लेने के बाद शुक्रवार को सुबह विदाई होनी थी। मगर हिमानी ने मतदान करने के बाद ही ससुराल विदा होने का फैसला लिया। उनके पति धनंजय ने उनका पूरा साथ दिया।

नव दंपति ने पहले किया मतदान

नव दंपति हिमानी व धनंजय के हरिद्वार मार्ग स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर- 4 में पहुंचकर मताधिकार का प्रयोग किया। नव दंपति को मतदान केंद्र में सभी ने उनके फैसले की सराहना की। शादी के बाद सबसे पहले वोट डालकर दोनों ने लोकतंत्र के प्रति अपने कर्तव्य को पूरा किया।

नागरिकों ने पहले मतदान के लिए दी जगह

मतदान के लिए लाइन में लगे नागरिकों ने हिमानी को पहले मतदान के लिए जगह भी दी। बीएलओ सुनीता पोखरियाल ने बताया कि हिमानी ने एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाया है। चारों ओर इनकी सराहना की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Lok Sabha Election 2024: सात फेरों के बाद निभाई लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी, विदाई से पहले मतदान केंद्र पहुंचे दूल्‍हा-दुल्‍हन; तस्‍वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.