Move to Jagran APP

गुजरात का मछुआरा पाकिस्तान को भेज रहा था भारत की खुफिया जानकारी, ATS को हुआ शक तो दुश्मन को यूं दबोचा

लोकसभी चुनाव 2024 के बीच एक गुजरात एटीएस ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। एटीएस ने गुरुवार को खुलासा करते हुए बताया कि एक गुजराती मछुआरा दुश्मन देश पाकिस्तान को भारत की खुफिया जानकारी भेज रहा था। एटीएस ने बताया कि पोरबंदर का रहने वाला मछुआरा जतिन चरणिया पाकिस्तान से संचालित सोशल मीडिया अकाउंट अद्विका प्रिंस को सूचनाएं भेज रहा था।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Published: Thu, 23 May 2024 04:59 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 04:59 PM (IST)
मछुआरे को विभिन्न माध्यमों से 6,000 रुपये मिले। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एएनआई, अहमदाबाद। लोकसभी चुनाव 2024 के बीच एक गुजरात एटीएस ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। एटीएस ने गुरुवार को खुलासा करते हुए बताया कि एक गुजराती मछुआरा दुश्मन देश पाकिस्तान को भारत की खुफिया जानकारी भेज रहा था।

गुजरात एटीएस के डीएसपी एसएल चौधरी ने पाकिस्तान को सूचना भेजने वाले आरोपी की गिरफ्तारी पर जानकारी देते हुए बताया, "सूचना मिली थी कि पोरबंदर का रहने वाला मछुआरा जतिन चरणिया पाकिस्तान से संचालित सोशल मीडिया अकाउंट 'अद्विका प्रिंस' को सूचनाएं भेज रहा था। एक टीम ने उसके सोशल मीडिया और पैसों के लेनदेन की निगरानी की और सबूत एकत्र किए।"

मछुआरे को विभिन्न माध्यमों से 6,000 रुपये मिले

डीएसपी एसएल चौधरी ने आगे कहा कि एटीएस में आईपीसी की धारा 121 और 120 के तहत केस दर्ज किया है। मछुआरे जतिन चरणिया ने विभिन्न माध्यमों से 6,000 रुपये लिए।

ये भी पढ़ें: GHC Recuitment 2024: गुजरात उच्च न्यायालय में 999 स्टेनो, कोर्ट अटेंडेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर और DSO की भर्ती के लिए आवेदन शुरू


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.