Move to Jagran APP

Gaya News: एक छात्रा से दो युवक करता था प्रेम, फिर रेलवे ट्रैक पर मिला लड़की का सिर कटा शव; पुलिस ने किए कई खुलासे

Gaya News बीते 26 अप्रैल को गया कोडरमा रेल खंड के बंशीनाला हाल्ट के समीप मिशीरचक गांव के पास रेल ट्रैक पर मिली 18 वर्षीय छात्रा (प्रियंका) की सिर कटी शव मामला को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बुधवार को उद्भेदन किया। छात्रा प्रियंका टनकुप्पा थाना क्षेत्र के गजाधरपुर पंचायत के महाबीघा गांव की रहने वाली थी। अब रेलवे ट्रेक पर शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।

By himanshu gautam Edited By: Sanjeev Kumar Published: Thu, 02 May 2024 04:16 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 04:16 PM (IST)
गया में छात्रा की हत्या मामले में बड़ा खुलासा (जागरण)

संवाद सूत्र, फतेहपुर (गया)। Gaya News: बीते 26 अप्रैल को गया कोडरमा रेल खंड के बंशीनाला हाल्ट के समीप मिशीरचक गांव के पास रेल ट्रैक पर मिली 18 वर्षीय छात्रा (प्रियंका) की सिर कटी शव मामला को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बुधवार को उद्भेदन किया। छात्रा प्रियंका टनकुप्पा थाना क्षेत्र के गजाधरपुर पंचायत के महाबीघा गांव की रहने वाली थी।

loksabha election banner

छात्रा की हत्या फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिशीरचक गांव के पास रेल ट्रैक पर घटी थी। छात्रा की हत्या गांव (महाबीघा) के दो प्रेमी युवक ने षड्यंत्र रचकर गला दबाकर कर दिया। हत्या का उद्भेदन लड़की के मोबाइल नम्बर की सीडीआर से किया गया।

उक्त जानकारी वजीरगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुनील कुमार पांडेय एवं प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अनिल कुमार ने बुधवार की शाम फतेहपुर थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर दिए। डीएसपी ने बताया कि मोबाइल से प्राप्त सीडीआर के आधार पर टनकुप्पा थाना क्षेत्र के महाबीघा गांव के दो युवक विमलेश कुमार एवं दीपक कुमार को हिरासत में लेकर पूछ ताछ किया गया। पूछ ताछ के क्रम में विमलेश कुमार ने बताया कि हमसे एवं दीपक से प्रियंका प्रेम करती थी।

बीते एक वर्ष से हम दोनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना की रात प्रियंका आकर बताई की मैं गर्भवती हो गई हूं। आप दोनो में से कोई एक हमसे शादी करो। गर्भवती एवं शादी रचाने की बात सुनकर हम दोनों बदनाम होने की डर से प्रियंका को महाबीघा गांव से डेढ़ किलोमीटर दक्षिण बधार की ओर ले गए। वहां उसकी हत्या गला दबाकर कर दिए। हत्या के बाद शव को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए कंधा पर उठाकर मिशीरचक गांव के पास रेल ट्रैक पर रख दिया।

सुबह जाकर देखे तो प्रियंका का सिर ट्रेन से कटकर धड़ से अलग हो गया था। घटना स्थल पर लोग जुटते उससे पहले हम दोनों चुपचाप घर चले आए। डीएसपी सुनील कुमार पांडेय ने प्रेस वार्ता के दौरान आगे बताया कि गिरफ्तार आरोपित विमलेश कुमार का उम्र 18 वर्ष है। वहीं दीपक कुमार का उम्र 19 वर्ष है। दोनों आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

घटना को लेकर छात्रा प्रियंका के पिता रामशीष यादव ने 28 अप्रैल को अज्ञात द्वारा हत्या करने का प्राथमिकी कराया था। मामले को उद्भेदन करने में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह, एएसआई राजेश कुमार यादव सहित पुलिस बल शामिल थे।

यह भी पढ़ें

Chirag Paswan: तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी नेता ने लिया एक्शन

Samrat Chaudhary: 'मोदी के रहते मुसलमानों को तो ...', सम्राट चौधरी ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम, सियासत तेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.