Move to Jagran APP

Dombivli Blast Video: डोंबिवली बॉयलर ब्लास्ट का वीडियो आया सामने, कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई थी धमाके की आवाज; 8 लोगों की गई जान

डोंबिवली में कल बॉयलर फटने से काफी नुकसान हुआ है। धमाके का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। ब्लास्ट से पूरे इलाके में धुआं फैल गया है ब्लास्ट से कई गाड़ियों को भी भारी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है विस्फोट बहुत खतरनाक था और उसकी आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी। जिसका असर आसपास के इमारतों के कांच पर भी पड़ा।

By Agency Edited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 24 May 2024 09:01 AM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 09:01 AM (IST)
डोंबिवली बॉयलर ब्लास्ट का वीडियो आया सामने, 8 लोगों की गई जान

एनआई,मुंबई। महाराष्ट्र से कल एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था। डोंबिवली में बॉयलर फटने से 8 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। अब इस घटना का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है।

ब्लास्ट से पूरे इलाके में धुआं फैल गया है, हालांकि मौके पर पहुंचे सुरक्षा कर्मियों और प्रशासन की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अचानक हुए इस ब्लास्ट से कई गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, विस्फोट बहुत खतरनाक था और उसकी आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी। जिसका असर आसपास के इमारतों के कांच पर भी पड़ा।

सीएम एकनाथ शिंदे ने घायलों से की बातचीत

सीएम एकनाथ शिंदे ने भी इस मामले पर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा है, कंपनी में हुए विस्फोट में दुर्भाग्य से 8 लोगों की मौत हो गई और 60 लोग घायल हो गए। उन्होंने स्थान पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने अस्पताल जाकर घायल मरीजों से भी पूछताछ की और उन्हें मदद मुहैया कराने का भी आश्वासन दिया है।इस घटना पर महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी दुख जताया और कहा है, जल्द से जल्द विस्फोट में घायलों का इलाज शुरू किया जाए और कोशिश की जाए की आग और न फैले।

उद्योग मंत्री उदय सामंत ने भी इस मामले पर अपने विचार किए हैं। उन्होंने बताया, जिन लोगों की इस हादसे में मौत हुई है, वो लोग वहीं आसपास की फैक्टि्रयों में काम करते थे। हालांकि फैक्ट्री कई दिनों से बंद पड़ी थी और अभी कुछ दिन पहले ही फिर से शुरू हुई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.