Move to Jagran APP

हेलो...बेटे ने दुष्कर्म किया है, थाने में है, अमरोहा में आवास पर बैठे थे, तभी विधायक डा. हरिसिंह ढिल्लो के मोबाइल पर आया कॉल

बेटे को दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर शिक्षक विधायक डा. हरिसिंह ढिल्लो से ठगी का प्रयास किया गया। साइबर ठग ने खुद को दिल्ली का पुलिस अधिकारी बताकर किया कॉल। विधायक का बेटा उनके पास ही बैठा था। कॉलर ने दुष्कर्म के मामले में छोड़ने के लिए मांगे रुपये। विजय पांडे नाम के व्यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज की है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 07 May 2024 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 02:14 PM (IST)
साइबर ठगी के प्रयास का मामला विधायक के यहां सामने आया।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। साइबर ठगों ने शिक्षक विधायक डा. हरिसिंह ढिल्लो को काल कर ठगी का प्रयास किया। उनके बेटे को दुष्कर्म के मामले में पकड़े जाने की बात बताई तथा छोड़ने के लिए पैसे की मांग की। जबकि शि‌क्षक विधायक का बेटा उनके पास बैठा था। इस मामले में शिक्षक विधायक ने दिल्ली निवासी विजय पांडे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

आवास पर बैठे थे विधायक

यह मामला मंगलवार सुबह लगभग 10:30 बजे का है। शिक्षक विधायक डा. हरिसिंह ढिल्लो मुहल्ला कल्याणपुरा स्थित अपने आवास पर मौजूद थे। उसी समय उनके मोबाइल नंबर 9412248510 पर 923407955800 नंबर से वाटसएप कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम विजय पांडे बताया। कहा कि वह दिल्ली के थाना सदर से बात कर रहा है।

ये भी पढ़ेंः Bijnor: शराब, सिगरेट और सितमगर बेगम...पति ने सुनाई प्रेमिका से बीवी बनी मेहरजहां के जुल्म की कहानी

पुलिस अधिकारी बताकर किया कॉल

खुद को पुलिस अधिकारी बताते हुए कहा कि उनका बेटा दिल्ली में चार युवकों के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। कहा कि यदि बेटे तो रिहा कराना चाहते हो तो पैसे खर्च करने पड़ेंगे। जबकि शिक्षक विधायक का बेटा उनके पास ही बैठा था। यह सुनकर पहले तो शिक्षक विधायक सकते में आ गए। परंतु पैसे की मांग करने पर उन्हें समझते देर नहीं लगी कि यह ठगी का मामला है।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर; दावत में नहीं बुलाया, खाना क्यों लें...दुल्हन की विदाई के बाद दो पक्षाें में बवाल, लड़की के पिता सहित छह घायल

विधायक ने इस मामले से एसपी कुंवर अनुपम सिंह को अवगत कराया। साथ ही नगर कोतवाली में तहरीर दे दी। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि इस मामले में शिक्षक विधायक की तहरीर पर दिल्ली निवासी विजय पांडे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.