Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता भूपेश बघेल, बोले- 10 बार जन्म लेकर भी वो नेहरू नहीं बन सकते

लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हावी हैं। पीएम मोदी द्वारा दिए गए कई बयानों को लेकर माहौल गर्म है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। बघेल ने कहा कि आजकल पीएम कुछ भी कह देते हैं। उन्होंने हमारे घोषणापत्र को मुस्लिम लीग मंगलसूत्र मटन मछली और भैंस का एजेंडा बताकर शुरुआत की थी।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Published: Mon, 27 May 2024 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 03:44 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता भूपेश बघेल

एएनआई, रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा कि आजकल पीएम कुछ भी कह देते हैं। उन्होंने हमारे घोषणापत्र को मुस्लिम लीग, मंगलसूत्र, मटन, मछली और भैंस का एजेंडा बताकर शुरुआत की थी।

— ANI (@ANI) May 27, 2024

अब वह कह रहे हैं कि उन्हें परमात्मा ने भेजा है, इसका मतलब है कि वह कोई सामान्य इंसान नहीं हैं। इससे पता चलता है कि वह मानसिक रूप से अस्थिर है।

राहुल गांधी उस नेता के पोते हैं जिन्होंने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए लेकिन मोदी जी बिरयानी खाने के लिए पाकिस्तान चले गए। पीएम मोदी नेहरू को बदनाम करके जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह नेहरू के पैरों की धूल भी नहीं हैं। 10 बार जन्म लेने पर भी वह नेहरू नहीं बन सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- 'धार्मिक ग्रंथों को खत्म करना चाहती हैं ममता बनर्जी', CM के प्रचार भाषण पर भाजपा के अमित मालवीय का पलटवार

यह भी पढ़ें- Bengaluru Rave Party: तेलुगु अभिनेत्री हेमा ने कर्नाटक पुलिस के सामने पेश होने के लिए मांगा समय, रेव पार्टी से जुड़ा है मामला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.