Move to Jagran APP

Chirag Paswan : चिराग को अचानक आई पिता की याद तो मां से मिला दुलार, नामांकन से पहले भावुक होकर कह दी दिल की बात

Bihar Politics चिराग पासवान ने हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए कमर कस ली है। आज नामांकन से पहले चिराग ने घर पर और मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके साथ वह अपने पिता और दिवंगत नेता रामविलास पासवान को याद करके भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब किसी खास मौके पर पिता मौजूद नहीं हैं।

By Mukul Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Thu, 02 May 2024 01:35 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 01:35 PM (IST)
नामांकन से पहले पिता को याद करके भावुक हुए चिराग पासवान

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics In Hindi लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan Nomination) इस बार हाजीपुर लोकसभा सीट से ताल ठोक रहे हैं। नामांकन से पहले उन्होंने पटना के एक मंदिर में भव्य पूजा अर्चना की। इसके अलावा, अपने आवास पर भी पूजा-पाठ कर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। 

loksabha election banner

नामांकन से पहले चिराग ने अपने पिता और दिवंगत नेता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) को भी याद किया। इस दौरान वह भावुक भी हो गए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज पापा की कमी काफी महसूस हो रही है। यह मेरे जीवन में पहली बार है कि मैं अपने पिता के बिना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं। चाहे 2014 का चुनाव हो या 2019 का, वह हमेशा मेरे साथ रहे। वह मेरा हाथ पकड़कर लेकर जाते थे। 

हाजीपुर को पापा ने मां का दर्जा दिया- चिराग

चिराग ने आगे कहा कि हाजीपुर को उन्होंने मां का दर्जा दिया, आज उसी हाजीपुर को नमन करने जा रहा हूं। मैं हाजीपुर की जनता से आशीर्वाद मांगने जा रहा हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह हाजीपुर की जनता ने मेरे पिता को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया, मुझे भी वही प्यार और आशीर्वाद मिलेगा।

आज उनका आशीर्वाद लेकर निकल पड़ा हूं- चिराग पासवान

इसके अलावा, अपने एक्स अकाउंट पर चिराग ने लिखा कि आज पापा होते तो वे मुझे ये सिंबल दे रहे होते, लेकिन जब वे नहीं है तो आज उनका आशीर्वाद लेकर निकल पड़ा हूं, उनकी कर्मभूमि को एक नई पहचान दिलाने के लिए। मैं पापा के हर वो सपने को पूरा करूंगा जो उन्होंने हाजीपुर की जनता के लिए देखा था।

गौरतलब है कि चिराग पासवान ने हाजीपुर में गुरुवार को पर्चा भरने के दौरान रोड शो भी किया। इस दौरान उनकी मां उनके साथ नजर आईं। इसके अलावा, एनडीए के तमाम बड़े नेता भी उनके साथ नजर आए। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : 'तेजस्वी ने गलती से...', चुनाव के बीच लालू के छोटे लाल को ये क्या कह गई JDU? सियासी हलचल तेज

Pappu Yadav : पप्पू को क्यों नहीं मिला पूर्णिया से टिकट? कांग्रेस का आया चौंकाने वाला जवाब, RJD पर भी दिया रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.