Move to Jagran APP

छपरा एक्सप्रेस में हाई वोल्टेज ड्रामा, झगड़ते हुए उरई से पहुंच गए गोविंदपुरी; इस बात पर हुआ विवाद

छपरा एक्सप्रेस में इंजन से तीसरे कोच में झगड़े के कारण उरई से गोविंदपुरी तक यात्री परेशान रहे। दोनों पक्षों को गोविंदपुरी में नीचे उतारकर जांच की गई। बाद में समझौते पर जाने दिया। बताया कि प्लेटफार्म पर पानी भरने को लेकर विवाद शुरू हुआ। जीएमसी आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता होने पर जाने दिया गया।

By shiva awasthi Edited By: Aysha Sheikh Published: Sat, 11 May 2024 02:11 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2024 02:11 PM (IST)
छपरा एक्सप्रेस में हाई वोल्टेज ड्रामा, झगड़ते हुए उरई से पहुंच गए गोविंदपुरी; इस बात पर हुआ विवाद

जागरण संवाददाता, कानपुर। छपरा एक्सप्रेस में इंजन से तीसरे कोच में झगड़े के कारण उरई से गोविंदपुरी तक यात्री परेशान रहे। दोनों पक्षों को गोविंदपुरी में नीचे उतारकर जांच की गई। बाद में समझौते पर जाने दिया। हालांकि, हाई वोल्टेज ड्रामा के कारण कोच के यात्रियों को परेशानी हुई।

loksabha election banner

रेलवे के नियंत्रण कक्ष में जयदेव विश्वकर्मा ने बताया कि कोच में झगड़ा हो रहा। इरफान अहमद ने बताया, उरई स्टेशन पर अमृत भारत योजना के तहत काम कर रहे हैं। मामा वहीद भी काम करते हैं। कुछ लोगों से झगड़ा होने पर उन्हें समझाने के लिए ट्रेन में इंजन से तीसरे कोच में चढ़े और उतर नहीं पाए।

दोनों पक्षों में समझौता होने पर जाने दिया

गोविंदपुरी स्टेशन पर आरपीएफ जीएमसी पोस्ट प्रभारी निरीक्षक सुरुचि शर्मा व जीआरपी गोविंदपुरी चौकी के प्रभारी शिव सागर के निर्देशन में प्लेटफार्म संख्या दो पर सभी को उतारा गया। अपराह्न तीन बजे दोनों पक्षों से पूछताछ में पता चला कि मारपीट के आरोपित मोहम्मद इकबाल अंजुम पैलेस आदर्श मराठी स्कूल ठाणे, मुंबई, महाराष्ट्र, वाजिद अली व रिजवान हैं।

पानी भरने को लेकर हुआ विवाद

सभी फतेहपुर जा रहे हैं। पीड़ित वहीद कानपुर देहात के सट्टी का है। बताया कि प्लेटफार्म पर पानी भरने को लेकर विवाद शुरू हुआ। जीएमसी आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता होने पर जाने दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.