Move to Jagran APP

Punjab News: केंद्रीय जांच एजेंसी की बटाला में पांच जगह छापेमारी, नगर निगम मेयर सहित शराब कारोबारी जांच घेरे में

पंजाब के बटाला में केंद्रीय जांच एजेंसी ने सुबह करीब पांच बजे नगर निगम मेयर सुखदीप तेजा शराब कारोबारी राजिंदर कुमार पप्पू उनके मैनेजर गुरप्रीत सिंह सुधीर चंदा बेअंत खुलर के घर पर छापेमारी की। छापेमारी अभी भी जारी है। जानकारी के अनुसार सुखजिंदर सिंह रंधावा के सभी साथी हैं। पैरामिलेट्री के साथ करीब 50 लोगों की पांच टीम है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Sat, 25 May 2024 09:27 AM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 09:27 AM (IST)
केंद्रीय जांच एजेंसी की बटाला में पांच जगह छापेमारी।

जागरण संवाददाता, बटाला। बटाला नगर निगम मेयर सुखदीप तेजा, शराब कारोबारी राजिंदर कुमार पप्पू इनके मैनेजर गुरप्रीत सिंह , सुधीर चंदा, बेअंत खुलर के घरों पर केंद्रीय जांच एजेंसी की सुबह साढ़े पांच बजे से छापेमारी की है। जानकारी के अनुसार सुखजिंदर सिंह रंधावा के सभी साथी हैं। रंधावा और तृप्त बाजवा बटाला मेयर के घर पहुंच सकते हैं।

ये भी पढ़ें: लुधियाना में दर्दनाक सड़क हादसा, यात्रियों से भरी वैन पेड़ से टकराई; दो बच्‍चों सहित चार लोगों की मौत

केंद्रीय जांच एजेंसी ने की छापेमारी

सुबह एक साथ सभी पांच जगहों पर सुबह करीब साढ़े पांच बजे केंद्रीय जांच एजेंसी ने रेड की और घरों में सभी को एक साथ बैठाकर तलाशी शुरू कर दी। अभी तक छापेमारी जारी है। बता दें कि शुक्रवार को ही बटाला पहुंचे मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने स्टेज से कहा था कि बटाला के कैम्प इलाके में कांग्रेसी शराब बांट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Punjab News: पंजाब में अवैध खनन पर नहीं लग रही लगाम, हाईकोर्ट ने नोटिस जारी कर मांगा राज्‍य सरकार से जवाब

इस दौरान गुरदासपुर लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार सुखजिंदर रंधावा नगर निगम मेयर सुखदीप तेजा के भाई के घर समर्थकों के साथ पहुंचे। रंधावा ने कहा कि बटाला में सात कांग्रेसी वर्करों पर इनकम टैक्स की रेड हुई है। जब भी चुनाव आते हैं केंद्र सरकार की तरफ से विरोधियों पर रेड करवा कर दबाने और धमकाने की कोशिश करती है। लेकिन न तो हम और हमारे वर्कर डरने वाले नहीं। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री भगवंत मान एक साथ मिलकर साजिशें कर कांग्रेस पार्टी को दबाना चाहते हैं।

सुखजिंदर रंधावा के बाद फतेहगढ़ चूड़ियां के कांग्रेस के विधायक तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा भी मेयर सुखदीप सिंह के तेजा के हक में उतरे और तेजा के भाई के घर पहुंचकर कहा कि नगर निगम मेयर को जानबूझ कर निशाना बनाया गया जिससे सुखजिंदर रंधावा सहित पंजाब के अन्य लोकसभा उम्मीदवारों को दबाया जा सके। लेकिन यह बदला खोरी का हिस्सा ही है।

राजिंदर कुमार के घर जैतीपुर में केंद्रीय जांच एजेंसी की तरफ से प्रिंटर,पेपर ले जाया गया है। अभी तक जांच एजेंसी की तरफ से रेड करीब 7 घंटे से जारी है। वहीं, राजिंदर कुमार और उनके बेटे अमनदीप से पूछताछ जारी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.